Move to Jagran APP

हिट एंड रनः झूठी गवाही देने पर सलमान का ड्राइवर गिरफ्तार

हिट एंड रन मामले में सेशंस कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल कैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने माना कि हादसे के वक्त सलमान ही गाड़ी चला रहे थे और नशे में धुत थे। सलमान के साथ ही उनकी ड्राइवर अशोक सिंह को भी

By Monika SharmaEdited By: Published: Wed, 06 May 2015 03:44 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2015 04:26 PM (IST)
हिट एंड रनः झूठी गवाही देने पर सलमान का ड्राइवर गिरफ्तार

मुंबई। हिट एंड रन मामले में सेशंस कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल कैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने माना कि हादसे के वक्त सलमान ही गाड़ी चला रहे थे और नशे में धुत थे। सलमान के साथ ही उनकी ड्राइवर अशोक सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।

prime article banner

हिट एंड रन केस: सलमान पर लगे हैं इंडस्ट्री के 200 करोड़

अशोक पर कोर्ट में झूठी गवाही देने और कोर्ट को गुमराह करने की कोशिश करने का आरोप है। इस मामले में कुछ ही समय पहले नया मोड़ आ गया था जब अशोक ने कोर्ट में बयान देते हुए कहा था कि हादसे के वक्त सलमान नहीं बल्कि वो खुद गाड़ी चला रहा था।

12 सालों में पहली बार अशोक ने ये बयान दिया था। उसका कहना था कि वो हादसे के बाद डर गया था और उसने शुरुआती जांच में पुलिस को बताया था कि गाड़ी वही चला रहा था लेकिन पुलिस ने उसकी बात नहीं मानी थी।

एक नेक दिल इंसान भी हैं सलमान खान

माना जा रहा था कि अशोक ने आरोप अपने ऊपर लेने के लिए सलमान से रुपये लिए। अशोक ने अपने बयान में कहा था कि उसे इस बात का बहुत बुरा लग रहा है कि सलमान को इतने समय तक इन मुश्किलों से गुजरना पड़ा था।

आज सुबह अशोक ही सलमान को लेकर कोर्ट पहुंचा था और कोर्ट के फैसले के बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। अब उसपर कोर्ट में झूठी गवाही देने का मामला चलेगा।

हिट एंड रन केस: पीडि़त नहीं चाहता सलमान को हो सजा!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.