Move to Jagran APP

कहीं है बचपन की याद तो कहीं है फूलों की बहार, देखिये वरुण धवन के घर की तस्वीरें

वरुण धवन के घर की अन्दर की तस्वीरें हैं काफ़ी इंट्रेस्टिंग, गौर से देखिये हर एक कोने को!

By ShikhasEdited By: Published: Tue, 16 May 2017 01:34 PM (IST)Updated: Tue, 16 May 2017 01:45 PM (IST)
कहीं है बचपन की याद तो कहीं है फूलों की बहार, देखिये वरुण धवन के घर की तस्वीरें
कहीं है बचपन की याद तो कहीं है फूलों की बहार, देखिये वरुण धवन के घर की तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जनता सबकुछ जानना चाहती हैं, वो क्या खातें हैं, क्या पहनते हैं, कहां और कैसे रहते हैं। ये सब होता भी काफ़ी इंट्रेस्टिंग हैं और ख़ास कर इन स्टार्स का घर जो हमेशा से ही ख़बरों में बना रहता है। हर कोई इनके घर की अन्दर की झलक देखना चाहता है। अगर आप भी इन फैन्स में से एक हैं तो आपको हम दिखाने वालें हैं वरुण धवन के घर की कुछ अन्दर की तस्वीरें।

loksabha election banner

घर के लगभग हर कोने में वरुण ने तस्वीरें ली है कहीं उनकी बचपन की यादें मौजूद हैं तो कहीं फूलों की बहारें। घर की खिड़की से लेकर घर की एंट्री तक, यहां देखिये वरुण की ही तस्वीरों में वरुण के घर की कुछ अन्दर की तस्वीरें- 

ये है वरुण धवन के घर की एंट्री की तस्वीर, वुडेन वॉल और इन सीढियों से शुरू होता है वरुण के घर के अन्दर जाने का रास्ता।

ये है वरुण धवन के घर के अन्दर ड्राइंग रूम की तस्वीर, वरुण के पीछे आप उनके घर का लकड़ी के खुबसूरत डिजाईन डिटेल वाला दरवाज़ा देख सकते हैं। वहीं साथ में एक पेड़ और शो पीस भी दिखाई दे रहा हैं।

यह भी पढ़ें- Photos : एक्टर्स के बाद अब राइटर-डायरेक्टर की ये जोड़ी उतरी हाफ गर्लफ्रेंड का Promotion करने

आपको बता दें की वरुण ने अपने घर पर एक कोना अपने फैन्स के लिए भी बनाया है जहां वो फैन्स द्वारा आए हुए कार्ड्स और प्रेजेंट्स को सजा कर रखतें हैं। 

घर का एक कोना ऐसा भी है जहां फूलों की बहार वरुण के दिन को अच्छा बनाए रखने के लिए होती है और तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वरुण इस कोने को खूब पसंद करते हैं।

ये है वरुण के घर की खिड़की, बाहर हरे-भरे पौधे और घर के नादर आते सूरज की रौशनी आपको इस तस्वीर में साफ़ दिखाई दे रही होगी।

यह भी पढ़ें: 50 प्लस हैं मगर उम्र को धोखा देना इन 6 अभिनेत्रियों को अच्छी तरह आता है, देखें तस्वीरें

वरुण के भाई रोहित धवन और पापा डेविड धवन को आप इस तस्वीर में देख सकते हैं साथ ही देख सकते है पीछे रखी गई तस्वीर जिसमें वरुण अपने पिता के साथ है और कफी यंग दिखाई दे रहे हैं।

ये है वरुण के घर का सबसे खुबसूरत कोना। खुबसुरत सिल्वर डिटेल के डिजाईनर मचान और उससे मैच करता हुआ पीछे दरवाजा और ग्रे टेक्स्चर पेंट, है न खुबसूरत?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.