Move to Jagran APP

हर्षवर्धन ने मिर्ज़िया से अपने दादा की ये ख्वाहिश भी पूरी कर दी

हालांकि हर्ष असल जीवन में खुद पंजाबी है लेकिन बचपन से लेकर आजतक वो पंजाबी सीखने से बचते रहे । आख़िरकार 'मिर्ज़िया' से हर्ष ने अपने दादा की इच्छा की पूरी कर दी है।

By ManojEdited By: Published: Sat, 01 Oct 2016 08:01 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2016 08:12 PM (IST)
हर्षवर्धन ने मिर्ज़िया से अपने दादा की ये ख्वाहिश भी पूरी कर दी

मुंबई। हर्षवर्धन कपूर ने मिर्ज़िया फिल्म से एक तीर से कई निशाने साधे हैं। यह उनकी ग्रांड डेब्यू फिल्म है, फिल्म के पंजाबी लोककथा पर आधारित होने के कारण ज्यादातार संवाद और माहौल पंजाबी है।

loksabha election banner

हर्ष के दादा सुरिंदर की एक ही दिली ख्वाहिश यही थी कि उनका पोता हर्ष पंजाबी सीखे। फिल्म 'मिर्ज़िया' में हर्ष का किरदार पंजाबी है जिसमें ढलने के लिए हर्ष को काफी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि हर्ष असल जीवन में खुद पंजाबी है लेकिन बचपन से लेकर आजतक वो पंजाबी सीखने से बचते रहे । आख़िरकार 'मिर्ज़िया' से हर्ष ने अपने दादा की इच्छा की पूरी कर दी है। चूंकि हर्ष की फैमिली ब्रैकग्राउंड पंजाबी है इसलिए उन्हें एसेंट पिक करने में ना तो उन्हें ज्यादा समय लगा और ना ही पंजाबी उनके मुंह अटपटी लग रही थी। वो बचपन से इस भाषा से दूर रहे हैं पर करियर के जुनून ने उनसे अपने आप ये काम करवा लिया।

धर्मेन्द्र के इस हिट गाने से लॉन्च होगा सनी देओल का बेटा

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्ज़िया की कहानी और गीत गुलजार ने लिखे हैं, संगीत शंकर-एहसान-लॉय का है और फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.