Move to Jagran APP

Best Debut Award पर कमेंट के बाद घिरे हर्षवर्धन, क्रिटिक्स को दिया करारा जवाब

फॉलोअर्स भी कहां मानने वाले थे। एक के बाद एक ट्वीट करके उन्होंने हर्ष को लेक्चर देने की कोशिश की, लेकिन हर्ष डटे रहे।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Fri, 20 Jan 2017 10:46 AM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2017 03:07 PM (IST)
Best Debut Award पर कमेंट के बाद घिरे हर्षवर्धन, क्रिटिक्स को दिया करारा जवाब
Best Debut Award पर कमेंट के बाद घिरे हर्षवर्धन, क्रिटिक्स को दिया करारा जवाब

मुंबई। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर भले ही एक फ़िल्म पुराने हैं, लेकिन विरोधियों को जवाब देना उन्हें ख़ूब आता है। तभी तो जनाब ट्वीटर अपने आलोचकों को करारा जवाब देने में जुटे हुए हैं।

loksabha election banner

'मिर्ज्या' भले ही बॉक्स ऑफ़िस पर फ़्लॉप रही हो, लेकिन मिर्ज़ा साहब का जोश और जज़्बा कम नहीं हुआ है। बताते चलें कि हाल ही में हुए एक पॉप्यूलर अवॉर्ड समारोह में पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ को बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड दिया गया। इस केटेगरी में हर्ष भी नॉमिनेट थे, जिनकी मिर्ज्या पहली फ़िल्म है। हर्षवर्धन ने डेब्यू अवॉर्ड के लिए दिलजीत की दावेदारी पर सवाल उठाया। उनका तर्क था कि दिलजीत पंजाबी फ़िल्मों में काम करते रहे हैं, लिहाज़ा वो डेब्यू केटेगरी में नहीं आते। हर्ष की नाराज़गी की ख़बर बाहर आने के बाद ट्वीटर पर दिलजीत के सपोर्ट में फॉलोअर्स ने उन्हें क्रिटिसाइज़ करना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें- फिर लगा सनी लियोनी का जैकपॉट, वेटरन नसीरूद्दीन के साथ एक और फ़िल्म

हर्षवर्धन ने इन ट्वीट्स का जवाब दिया। एक ट्वीट में उन्होंने अपने विचार रखने की आज़ादी का ज़िक्र करते हुए लिखा- ''तो क्या हमें रोबोट्स की तरह काम करना होगा और अपने विचार और भावनाएं भी शेयर नहीं कर सकते। आप हमसे ईमानदार होने की उम्मीद करते हैं, और जब हम ईमानदार होते हैं तो आप शिकायत करने लगते हैं। ये भी अद्भुत है कि आप अपने विचार शेयर कर ही नहीं सकते, अगर किए तो प्रतिनायक बना दिए जाते हो। आप लोग एक्टर्स की बातों का व्यापार करते हो क्या।''

इसे भी पढ़ें- नवाब सैफ़ का नया Swag, तलवारबाज़ी सीखी नहीं, सिखाई

फॉलोअर्स भी कहां मानने वाले थे। एक के बाद एक ट्वीट करके उन्होंने हर्ष को लेक्चर देने की कोशिश की, लेकिन हर्ष डटे रहे। फ़ाइनली हर्षवर्धन ने अपना ओपिनियन इस तरह रखा- ''किसी भी अवॉर्ड के लिए ख़ुद को हक़दार नहीं मानता, मैं न्यू कमर की परिभाषा पर सवाल उठा रहा हूं, अगर सही न्यू कमर को अवॉर्ड मिलता है, तो मुझे ज़ीरो प्रॉब्लम है।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.