Move to Jagran APP

Exclusive: गौरव चोपड़ा ने बानी से कह दी अपने 'मन की बात'!

बिग बॉस के घर में अब बानी का बिल्कुल मन नहीं लग रहा है। बानी अपने मन की बात गौरव से कहती है कि अब वह घर में नहीं रहना चाहतीं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 16 Dec 2016 03:28 PM (IST)Updated: Fri, 16 Dec 2016 03:55 PM (IST)
Exclusive: गौरव चोपड़ा ने बानी से कह दी अपने 'मन की बात'!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस के घर में गौरव चोपड़ा और बानी जे की रिलेशनशिप असमंजस के दौर से गुज़र रही है। शायद यही वजह है कि ख़ुद को अकेला महसूस करते-करते बानी अब टूटने लगी हैं। बानी को टूटते देख आख़िरकार गौरव को अपनी दिल की बात उनसे कहनी पड़ गई।

loksabha election banner

पिछले कुछ वक़्त से बानी का रवैया काफी बदला हुआ है। ख़ासकर गौरव के कन्फ़्यूज़िंग बिहेवियर से बानी काफी उदास हैं और उनकी ये अदासी उनकी बातों से लेकर टास्क में भी दिखने लगी है। हाल ही में कैप्टेंसी के लिए हुए रिंग टास्क के दौरान बानी ने मनवीर और लोपा के सामने आसानी से हथियार डाल दिए। टास्क के दौरान गहमागहमी में उनके हाथ में चोट लग गई, जिससे वो काफी नाराज़ हो गईं। वहीं, गौरव ने उन्हें मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन बानी की उदासी दूर नहीं हुई। ऐसा लगता है कि बिग बॉस के घर में अब बानी का बिल्कुल मन नहीं लग रहा है। बानी अपने मन की बात गौरव से कहती है कि अब वह घर में नहीं रहना चाहतीं।

इसे भी पढ़ें- कॉमेडी नाइट्स बचाओ के साथ ट्रेजडी, इस वजह से होगा ऑफ़ एयर

वह कहती हैं कि वह घर वालों से कहेंगी कि वे उन्हें वोट करें। लेकिन गौरव उन्हें इस बात से रोकते हैं। वे कहते हैं कि वह यह बिल्कुल न सोचें, क्योंकि वह सिर्फ़ घर में बानी को ही पसंद करते हैं और वह यही चाहते हैं कि वे घर में बनी रहें। गौरव कहते हैं कि उनके लिए बिग बॉस में कुछ अच्छा हुआ है तो वह यही कि उन्हें बानी का साथ मिला है, लेकिन बानी गौरव की इस बात पर ख़ास तवज्जो नहीं देतीं।

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड करियर छोड़ शादी करने चली ईरान से आई ये हॉट एक्ट्रेस

वह कहती हैं कि वो यहां बोर हो चुकी है और वह चाहती हैं कि अब वो कुछ क्रिएटिव करें। बानी को गौरव इस बात पर समझा पाते हैं कि नहीं, यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.