PreviousNext

बाहुबली बैंक बैलेंस: अब तो रिकॉर्ड टूटने का भी बन गया नया रिकॉर्ड

Publish Date:Tue, 02 May 2017 03:27 PM (IST) | Updated Date:Wed, 03 May 2017 07:29 AM (IST)
बाहुबली बैंक बैलेंस: अब तो रिकॉर्ड टूटने का भी बन गया नया रिकॉर्डबाहुबली बैंक बैलेंस: अब तो रिकॉर्ड टूटने का भी बन गया नया रिकॉर्ड
इस बाहुबली ने तो सेंसर बोर्ड के भी पसीने निकाल दिए हैं। बताया जाता है कि सेंसर बोर्ड को बाहुबली2 के साथ दिखाए जाने वाले 90 से 100 एड (विज्ञापन) को स्क्रीन कर सर्टिफाई करना पड़ा है।

मुंबई। बैंकों का बैलेंस बिगड़ गया और गिनने वाले हाथ भी थक गए। रिकॉर्ड इतने टूटे कि अब लगता है बॉक्स ऑफिस पर टूटे हुए रिकार्ड्स का भी एक नया रिकॉर्ड बनने वाला है। अभी सिर्फ चौथा दिन ही ख़त्म हुआ है और एस एस राजमौली की बाहुबली - द कन्क्लूजन की कमाई, साइक्लोन की मानिंद हैरानगी के तटबंधों को तहस नहस करती जा रही है।

रोज़ की तरह सोमवार यानि चौथे दिन की कमाई का पूरा और सही ब्यौरा दोपहर के बाद सामने आया ।  ट्रेड सर्किल के मुतबिक सोमवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ हिंदी बाहुबली की कमाई 40 करोड़ 25 लाख रूपये रही । यानि अब चार दिन में भारतीय सिनेमा का ये मल्टीलिंगवाल तूफ़ान सिर्फ राष्ट्रीय भाषा में  168 करोड़ 25 लाख रूपये तक पहुंच गया है। सोमवार को देश में कई जगह मजदूर दिवस का अवकाश था ।

यह भी पढ़ें:अक्षय ने खोला राज़, इस कारण अब नहीं जाते वैष्णो देवी के दर्शन को 

ये इंडियन सिनेमा का आल टाइम ग्रॉसर कलेक्शन हो चुका है , ये भी अब किसी को बताने की जरुरत नहीं है। रिकॉर्ड रोज़ बन रहे हैं। हिंदी बाहुबली को पहले दिन 41 करोड़ , दूसरे दिन 40 करोड़ 50 लाख और तीसरे दिन 46 करोड़ 50 लाख की कमाई हुई थी। फिल्म नॉन-हॉलीडे ओपनिंग का 41 करोड़ का रिकॉर्ड पहले ही बना चुकी है ( हॉलीडे पर ओपनिंग का रिकॉर्ड शाहरुख़ खान की हैप्पी न्यू ईयर के नाम है ) . बाहुबली 2 का इंडिया में अनुमानित ग्रॉस कलेक्शन अब 490 करोड़ तक बताया जा रहा है। फिल्म ने ओवरसीज से सिर्फ चार दिन में 135 करोड़ की कमाई की है और अब वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 625 करोड़ तक जा पहुंचा है। आमिर खान की दंगल व पीके और सलमान खान की बजरंगी भाईजान और सुल्तान भी बाहुबली के सामने ठहर नहीं सके हैं।

यह भी पढ़ें:घर में अगर ये चीज हो तो बीबी हमेशा रहेगी साथ, बता रहे हैं अक्षय कुमार 

इस बाहुबली ने तो सेंसर बोर्ड के भी पसीने निकाल दिए हैं। बताया जाता है कि सेंसर बोर्ड को बाहुबली2 के साथ दिखाए जाने वाले  90 से 100 एड (विज्ञापन) को स्क्रीन कर सर्टिफाई करना पड़ा है। ऐसा काम बोर्ड ने पहले कभी नहीं किया था। बता दें कि सिनेमाघरों में फिल्म के साथ जारी किये जाने वाले एड को भी सेंसर पास करता है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:fourth day collection of baahubali 2 with new record(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कटप्पा की वजह से एक बार फिर विवादों में 'बाहुबली2'विनोद खन्ना को याद कर भावुक हुए बेटे राहुल, शेयर की यह यादगार तस्वीर
यह भी देखें