PreviousNext

श्रीदेवी की अपने पति बोनी से तीन महीने तक थी बोलचाल बंद, ये थी वजह

Publish Date:Mon, 05 Jun 2017 01:00 PM (IST) | Updated Date:Mon, 05 Jun 2017 05:40 PM (IST)
श्रीदेवी की अपने पति बोनी से तीन महीने तक थी बोलचाल बंद, ये थी वजहश्रीदेवी की अपने पति बोनी से तीन महीने तक थी बोलचाल बंद, ये थी वजह
अगर आप सोच रहे हों कि एक और बॉलीवुड कपल के बीच कोई बड़ा झगड़ा हो गया है क्या ?... तो आपको बता दें कि....

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। श्रीदेवी ने मुंबई में फिल्म 'मॉम' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वो तीन महीने तक अपने पति बोनी कपूर से सिर्फ गुड़ मॉर्निंग और गुड नाईट का शिष्टाचार दिखाने के अलावा किसी तरह की कोई बात नहीं करती थीं।

अगर आप सोच रहे हों कि एक और बॉलीवुड कपल के बीच कोई बड़ा झगड़ा हो गया है क्या ? तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है। श्री और बोनी के दाम्पत्य जीवन में सब खुशहाल है , ये तो सब श्रीदेवी की मैथड एक्टिंग की महिमा के चलते हुआ। श्रीदेवी ने एक बातचीत में बताया कि मॉम फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने पति बोनी कपूर से कोई बातचीत नहीं की और सेट पर आने के बाद वह सिर्फ गुड मॉर्निंग और जाते समय गुड नाईट कहा करती थी। श्रीदेवी ने कहा " ऐसा तीन महीने तक चला। तीन महीने हमारी कोई भी बात नहीं होती थी। मैं पूर्ण रूप से एक निर्देशक की अभिनेत्री होती हूं। मैंने पूरी तरह से निर्देशक के आगे अपनी परसनल लाइफ को त्याग कर सबकुछ डायरेक्टर के लिए अपना लिया था। सिर्फ डायरेक्टर की बात सुनती थी। उन्होंने बहुत ही शानदार काम किया है। आप फिल्म देखेंगे तो आपको समझ आ जाएगा। "

यह भी पढ़ें:Trailer: भगवान हर जगह नहीं होता, इसलिए उसने MOM बनाई 

 

निर्देशक रवि उद्यावर की फिल्म 'मॉम' में श्रीदेवी लीड रोल में हैं और उनके साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी हैं। फिल्म सात जुलाई को रिलीज़ होगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:for her role sridevi only says good morning and night to her husband(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: मामा सलमान और सोहेल को Tv पर देखकर एेसा होता है Cute आहिल का रिएक्शनGalaxy अपार्टमेंट में ही चमकता रहेगा सलमान का सितारा, जहां के वॉचमैन भी हैं उनके स्ट्रेस बस्टर
यह भी देखें