Move to Jagran APP

फिट बॉडी के कारण बिपाशा बसु को मिला यह बड़ा मौका

करण सिंह ग्रोवर से शादी के बाद बिपाशा बसु फिर से अपने करियर को लेकर सचेत हो गई हैं। वहीं इस बीच उन्‍हें अमेरिका से बुलावा आ गया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 26 Oct 2016 02:19 PM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2016 06:22 AM (IST)
फिट बॉडी के कारण बिपाशा बसु को मिला यह बड़ा मौका

मुंबई (जेएनएन)। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की बॉडी यूं ही इतनी स्लिम एंड फिट नहीं है, बल्कि इसके लिए वो हर रोज कड़ी मेहनत करती हैं और इसकी बदौलत अमेरिका स्थित लॉस एंजिलिस की एक हेल्थ यूनिवर्सिटी ने उन्हें नियमित एक्सरसाइज की अहमियत व एक हेल्दी लाइफस्टाइल मेंटेन रखने के विषय पर बोलने के लिए आमंत्रित किया है।

loksabha election banner

एक सूत्र का कहना है, देश में बढ़ते मोटापे से निपटने के लिए पिछले कुछ सालों में अमेरिकी सरकार ने कई कदम उठाए हैं। बिपाशा को जनवरी में इस विषय पर व्याख्यान देने के लिए आमंत्रित किया गया है। इस महीने की शुरुआत में यूनिवर्सिटी ने बिपाशा से संपर्क किया था।

यह भी पढ़ें- हो गया कंफर्म, पाकिस्तान में नहीं रिलीज होंगी ये बड़ी भारतीय फिल्में

सूत्र के मुताबिक, बिपाशा छोटी-छोटी गतिविधियों के बारे में बताएंंगी, जो किसी के भी फिटनेस लेवल पर गहरा प्रभाव डाल सकती हैं। वो ऐसे सिंपल एक्सरसाइज भी करके दिखाएंगी, जिसे लोग आसानी से अपनी व्यस्त रोजमर्रा की जिंदगी में शामिल कर सकें। वहीं बिपाशा का कहना है कि एक फिटनेस आइकन का टैग मिलने की वजह से उनकी कुछ निश्चित जिम्मेदारियां हैं। वो हमेशा से फिटनेस को लेकर क्रेजी रही हैं।

यह भी पढ़ें- जानिए करीना कपूर को कैसी लगी 28 को रिलीज हो रही 'ऐ दिल है मुश्किल'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.