Move to Jagran APP

आमिर के सपोर्ट में उतरीं फराह ने 'असहिष्‍णुता' पर दिया ये जवाब

फिल्‍ममेकर फराह खान खुलकर आमिर खान के समर्थन में सामने आ गई हैं। आमिर इन दिनों असहिष्‍णुता पर दिए अपने बयान को लेकर विवाद में फंसे हुए हैं। फराह का कहना है कि आमिर को इस तरह निशाना बनाना कतई सही नहीं है।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 10:47 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 11:06 AM (IST)
आमिर के सपोर्ट में उतरीं फराह ने 'असहिष्‍णुता' पर दिया ये जवाब

मुंबई। फिल्ममेकर फराह खान खुलकर आमिर खान के समर्थन में सामने आ गई हैं। आमिर इन दिनों असहिष्णुता पर दिए अपने बयान को लेकर विवाद में फंसे हुए हैं। फराह का कहना है कि आमिर को इस तरह निशाना बनाना कतई सही नहीं है।

loksabha election banner

बर्थड पर जेनेलिया ने शेयर की बेटे की फोटो, पापा से बात करते वीडियो भी देखें

फराह ने कहा, 'मैं इस प्रश्न का इंतजार कर रही थी। मैं यह कहना चाहती हूं कि देश में 'असहिष्णुता' का माहौल नहीं है। लेकिन जब कोई बारे में अपने विचार रखता है, तो सब उसमें कूद पड़ते हैं। इसके बाद उस पर हमला करना शुरू कर देते हैं।'

उन्होंने कहा, 'असहिष्णुता की इन दिनों यही परिभाषा है। इसलिए यह बहुत दुखद है कि हम कहते हैं, आप कैसे कह सकते हैं कि हम असहिष्णु हैं।'

सलमान के इस घर में होने वाला है 'दिलवाले' का प्रमोशन, डेट का भी हुआ खुलासा

आमिर खान ने पिछले दिनों रामनाथ गोयनका अवार्ड कार्यक्रम के दौरान कहा था कि देश में पिछले कुछ महीनों से असहिष्णुता का माहौल काफी बढ़ गया है। जब उन्होंने अपनी पत्नी किरण से बारे में बात की तो उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें भारत छोड़कर कहीं और चले जाना चाहिए।

आमिर खान के विवादित बयान पर जैकी श्रॉफ ने दिया शानदार जवाब

इस मौके पर आमिर ने अवार्ड वापस करने वाले लोगों का भी समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि क्रिएटिव लोगों के लिए अपना अवार्ड वापस करना विरोध का उचित माध्यम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.