PreviousNext

एक्सक्लूसिव: ये हिंदी मीडियम है,अभी तो और क्लास लगने वाली है

Publish Date:Tue, 21 Feb 2017 03:22 PM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Feb 2017 03:29 PM (IST)
एक्सक्लूसिव: ये हिंदी मीडियम है,अभी तो और क्लास लगने वाली हैएक्सक्लूसिव: ये हिंदी मीडियम है,अभी तो और क्लास लगने वाली है
फिल्म हिंदी मीडियम पहले 31 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब 12 मई को रिलीज होगी और देखना है कि तब तक इरफ़ान कितनी क्लास अटेंड कर पाते हैं।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम की रिलीज डेट आगे बढ़ी तो लोगों को लगा कि इस फिल्म की हिरोइन पाकिस्तानी कलाकार सबा कमर की वज़ह से सब गड़बड़ हो गई होगी लेकिन ऐसा नहीं हैं। दिक्कत सबा नहीं इरफ़ान के चलते हुए है।

दरअसल, इरफान इन दिनों एक साथ इतने सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं कि उन्हें डेट्स की प्रॉब्लम हो गयी है। यह फिल्म इरफान के दिल के बेहद करीब है लेकिन इसके बावजूद वो फिल्म का पूरा शेडयूल चाह कर भी एक साथ ख़त्म नहीं कर पा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इरफान जान बूझ कर डेट्स नहीं दे रहे, ऐसा नहीं है। उनके कमिटमेंट्स इतने ज़्यादा हो गए हैं कि वो अब कुछ नहीं कर पा रहे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिंदी मीडियम के अभी एक महत्वपूर्ण हिस्से, जिसमें सबा और इरफान की युवावस्था को दर्शाना है। अभी यह सीक्वेंस शूट नहीं हो पाये हैं और यह कहानी का अहम हिस्सा है। इसकी शूटिंग दिल्ली में शेडयूल की गयी है, इसलिए इरफान के न रहने पर सीक्वेंस पूरे नहीं हो सकते जाहिर है। ऐसे में इरफान के डेट्स मिलने का इंतजार कर पाना ही मेकर्स के पास एकमात्र उपाय है।

मार्केट में आई एक सफेद शर्ट, ये टूटते रिश्ते भी बचा लेती है

फिल्म हिंदी मीडियम पहले 31 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब 12 मई को रिलीज होगी और देखना है कि तब तक इरफ़ान कितनी क्लास अटेंड कर पाते हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:film hindi medium shooting still not over becouse of irrfan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

फिल्म वीरे की वेडिंग की शूटिगं शुरू, देखें तस्वीरें'रंगून' में जूलिया के किरदार को लेकर कंगना रनौत का खुलासा
यह भी देखें