Move to Jagran APP

फैशन डायरीज़: ये थे फ़िल्म प्रमोशन के दौरान अर्जुन और उनकी हाफ गर्लफ्रेंड के टॉप 5 लुक्स

5 कातिलाना लुक श्रद्धा के और 5 स्टाइलिश लुक अर्जुन के, आपको इनका कौनसा लुक पसंद आया?

By ShikhasEdited By: Published: Fri, 19 May 2017 12:48 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2017 12:59 PM (IST)
फैशन डायरीज़: ये थे फ़िल्म प्रमोशन के दौरान अर्जुन और उनकी हाफ गर्लफ्रेंड के टॉप 5 लुक्स
फैशन डायरीज़: ये थे फ़िल्म प्रमोशन के दौरान अर्जुन और उनकी हाफ गर्लफ्रेंड के टॉप 5 लुक्स

मुंबई। 19 मई को अर्जुन कपूर और उनकी हाफ गर्लफ्रेंड श्रद्धा क्कापूर के लिए बहुत बड़ा दिन हैं क्यूंकि इस दिन इनकी फ़िल्म रिलीज़ हो रही है। पिछले कई दिनों से दोनों ने मिलकर अपनी इस फ़िल्म को जम कर प्रमोट किया। और फ़िल्म प्रमोशन्स का सबसे इंट्रेस्टिंग पार्ट होता है इन स्टार्स का लुक। हर स्टार की तरह अर्जुन और श्रद्धा ने भी अपने ऑउटफिट्स का पूरा ध्यान रखा। 

loksabha election banner

यहां देखिये अर्जुन और उनकी हाफ गर्लफ्रेंड के टॉप 5 लुक -

श्रद्धा कपूर

नच बलिये के सेट्स पर श्रद्धा तान्या घावरी के इस रॉकिंग ऑउटफिट में नज़र आई। ब्लैक मल्टी-कलर्ड मिनी स्कर्ट और ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक चोकर और ये बूट्स का कॉम्बिनेशन काफ़ी अच्छा था। स्मोकी आईज और वेट हेयर लुक भी हमें बहुत पसंद आया।

ब्लू पैन्ट्स और ऑफ शोल्डर ग्रे-टॉप भी तान्या घावरी के कलेक्शन में से हैं। लाइट मेकअप और डिंगल एअरिंग्स भी बहुत प्यारे लग रही थी।

यह भी पढ़ें: आज रिलीज़ हो रही है 'हिंदी मीडियम', जानिये फ़िल्म देखने के 5 कारण 

बेस्ट हेयर्स! पल्लवी सिंघी के इस इंडियन स्टाइलिश ऑउटफिट के साथ श्रद्धा के इन स्टाइलिश बालों के पीछे हाथ हैं उनकी हेयर एंड मेकअप स्टाइलिस्ट श्रद्धा नायक का।

बबिता मलकानी का यह ब्लैक एंड वाइट और येलो स्ट्रिप के इस गाउन को तो इस लिस्ट में शामिल होना ही था। नैक ट्विस्टेड पैटर्न भी हमें खूब पसंद आया।

ऑब्लीस ब्रांड के इस टॉप की नैक डिजाईन काफ़ी यूनिक है और श्रद्धा ने इसे खुबसूरत पिंक फ्लावरी स्कर्ट और न्यूड पम्पस के साथ कैरी किया। लूज़ पोनिटेल और लाइट मेकअप!

अर्जुन कपूर

 

मल्टी-कलर्ड का यह कोट अर्जुन अपर काफ़ी सूट हो रहा है। वाइट टी-शर्ट, ब्लैक पैन्ट्स, वाइट शूज़ और ग्रीन सनग्लासेज में अर्जुन लग रहें हैं बेहद स्टाइलिश!

अर्जुन इस ब्लैक एंड वाइट कोट में काफ़ी हैंडसm लग रहे है। वाइट लॉन्ग शर्ट और ब्लैक पैंट्स के साथ एक बार फिर अर्जुन दिखे स्टाइलिश सनग्लासेस के साथ।

ज़ारा के इस लाइट कलर के जैकेट के साथ ऑरेंज लायनेन टी शर्ट का कॉम्बिनेशन काफ़ी कूल नज़र आ रहा है। गीकी लुक के लिए अर्जुन ने ग्लासेज भी इस्तेमाल किये।

इंडियन और क्लासी को एक साथ मिलाया जाए तो बनता है अर्जुन का यह लुक। कुनाल रावल के ब्लैक कुर्ता-पैन्ट्स और साथ में मैरून जैकेट में अर्जुन लग रहे हैं देसी बॉय।

स्कॉच एंड सोडा के डार्क ब्लू शर्ट के साथ अर्जुन ने पेअर किया गेटस्बी के कोट और पैन्ट्स को। ब्राउन एंड ब्लैक शेड के ज़ेगना शूज़ भी काफ़ी इम्प्रेसिव है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.