Move to Jagran APP

फैशन डायरीज़: बालों पर एक्सपरिमेंट से नहीं डरतीं श्रुति हासन, यें हैं टॉप 5 हेयरस्टाइल

क्या कोई है जो हेयरस्टाइल एक्सपरिमेंट में श्रुति को मात दे सकता है...हमें नहीं लगता!

By ShikhasEdited By: Published: Fri, 10 Mar 2017 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 10 Mar 2017 04:37 PM (IST)
फैशन डायरीज़: बालों पर एक्सपरिमेंट से नहीं डरतीं श्रुति हासन, यें हैं टॉप 5 हेयरस्टाइल
फैशन डायरीज़: बालों पर एक्सपरिमेंट से नहीं डरतीं श्रुति हासन, यें हैं टॉप 5 हेयरस्टाइल

मुंबई। श्रुति हासन ने अपने अभिनय का जलवा बॉलीवुड-टॉलीवुड हर जगह फैलाया है लेकिन, अपने लुक्स और अदाओं के चलते भी श्रुति अक्सर सुर्खियां बंटोरती हैं। वैसे, हमने नोट किया है कि श्रुति कभी भी अपने बालों के साथ एक्सपरिमेंट से नहीं डरती।

loksabha election banner

पिछले कई सालों में उन्होंने कई बार अपने बालों को दिया है अलग-अलग स्टाइल। कभी कलर्ड तो कभी कर्ल... तो कभी लाइट वेवी! यहां देखिये श्रुति हासन के टॉप 5 हेयरस्टाइल!

सबसे लेटेस्ट है श्रुति का यह हेयर-लुक! कलर्ड रिबन के साथ एक तस्वीर में श्रुति ने बटरफ्लाईज़ ज्वेलरी का इस्तेमाल करके बालों को हाफ पार्टेड किया है वहीं दूसरी तस्वीर में पिंक,रेड और येलो रिबिन के साथ बालों की ब्रेद्स बनाई है। 

इसे भी पढ़ें- फैशन डायरीज़: मेकअप, ड्रेसअप और अदाओं का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है सोनम की ये तस्वीरें!

शोल्डर लेंथ लड़कियों का फेवरेट होता है। और इसमें अगर श्रुति की तरह वेवी-कर्ल मिल जाए तो ये बन जाता है परफेक्ट हेयरस्टाइल!

ये तस्वीर वैसे तो बहुत पुरानी है मगर, बालों को कलर करवा के ऐसे फ्लॉन्ट करना हर किसी के बस की बात नहीं है। श्रुति के यह पिंक कलर हेयर्स के बारे में आपका क्या कहना है?

चायनीज़ कट का हेयरस्टाइल बहुत ही कम लोगों पर सूट होता है और इसे अक्सर लोग कैज्यूअल कपड़ों के साथ अपनाते हैं। मगर, श्रुति ने इसे ब्लैक गाउन के साथ अपनाया है और वो भी बेहतरीन तरीके से!

और यह है श्रुति का ऑल टाइम फेवरेट लुक! सिंपल लाइट वेव और लॉन्ग हेयर्स। कैज्युल, फॉर्मल, पार्टी...हर लुक के लिए इस तरह के बाल है बिलकुल परफेक्ट!

वैसे, आपको श्रुति हासन का कौनसा हेयरस्टाइल ज्यादा पसंद आया?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.