Move to Jagran APP

फैशन डायरीज़: जलती गर्मी को देख परिणीति ने बनाया मुंह, अपनाए ये टॉप 5 लुक्स

येलो जम्पसूट, डेनिम शोर्ट ड्रेस, मिनी डेनिम स्कर्ट और भी बहुत कुछ हैं परिणीती के इन समर लुक का हिस्सा!

By ShikhasEdited By: Published: Tue, 09 May 2017 03:32 PM (IST)Updated: Tue, 09 May 2017 03:49 PM (IST)
फैशन डायरीज़: जलती गर्मी को देख परिणीति ने बनाया मुंह, अपनाए ये टॉप 5 लुक्स
फैशन डायरीज़: जलती गर्मी को देख परिणीति ने बनाया मुंह, अपनाए ये टॉप 5 लुक्स

मुंबई। जलती हुई गर्मी से वैसे तो हर कोई मुंह बना लेता है मगर परिणीति का मुंह इस गर्मी को चिढ़ाने के लिए बना है। जी हां, जहां हर कोई गर्मी आते ही अपने आपको ढककर चल रहा हैं, वहीं परिणीति ने अपनाए ऐसे लुक जो समर फैशन के लिए हैं परफेक्ट! 

loksabha election banner

आयुष्मान खुराना के साथ अपनी आने वाली फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु के प्रमोशन्स के लिए बिंदु यानि परिणीति ने वैसे तो एक से बढ़कर एक ऑउटफिट को फ्लॉन्ट किया मगर उनके कुछ लुक्स आपको देंगे समर फैशन के गोल्स! यहां देखिये परिणीति के टॉप 5 समर लुक-

यह भी पढ़ें: फैशन डायरीज़: सारा अली ख़ान और जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल अवतार, कौनसी स्टार डॉटर है आपकी फेवरेट 

ओह सो फ्रेश! यह तस्वीर देखकर आपकी जुबान से भी यही निकलेगा। क्रीम कलर का यह ऑफ शोल्डर टॉप, चायनीज़ स्टाइल स्लीव्स विद टैसेल एंड एम्ब्रोइडरी डिटेल और इसके साथ सिंपल डेनिम। इस समर लुक का प्लस पॉइंट है परिणीति की हेयरस्टाइल। लाइट कलर हेयर-स्कार्फ-बैंड ने उनके इस लुक को बिलकुल परफेक्ट बनाया है। और हां, मैरून स्ट्रिपि फुटवियर को हम कैसे भूल सकते हैं।

एक और समर लुक, डेनिम डॉटेड जीन्स, वन शोल्डर, हाफ लॉन्ग का यह कॉटन ग्रीन एंड ब्लैक टॉप और इसके साथ परिणीति की हाई-अप-डू हेयरस्टाइल...एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन है। लाइट मेकअप, पिंक लिप्स और लाइट स्मोकी आईज! 

हैप्पी गो कॉलेज गर्ल लग रहीं है परिणीति। फ्रंट ज़िप का यह डेनिम स्कर्ट समर के लिए परफेक्ट है और एक बार फिर ऑफ शोल्डर लूज़ टी-शर्ट से परिणीति ने गर्मी को दी मात। परिणीति के इन लुक्स में एक बाद साफ़ है कि समर में अक्सर नो मेकअप या लाइट मेकअप ही रखना चाहिए। कलरफुल टॉप और उससे मैच करती हुई हाई हील्स का तो क्या कहना।

यह भी पढ़ें: कृति सेनोन की गर्ल क्रश बनी दीपिका पादुकोण, दिया ये जवाब 

हाफ-डू हेयर है समर लुक का सबसे स्टाइलिश पार्ट। डेनिम शॉर्ट ड्रेस और उसपर फ्लॉवरी ब्लैक जैकेट, फ्लैट हील्स की सैंडल्स और आप तैयार हैं जलती धूप को मात देने के लिए।

इस समर अगर आपको लगना है सॉफेस्टीकेटेड पर स्टाइलिश भी तो परिणीति का यह लुक है पूरी तरह से कॉपी करने के लिए। मैंगो येलो शॉर्ट जम्पसूट उसपर लॉन्ग वाइट जैकेट और स्ट्रेट हेयर, पैरों में मल्टी-कलर हाई हील्स के पमप्स और अपने लुक को खूबसूरत टच देने के लिए टू-लेयर्ड गोल्डन चेन! 

कैसे लगे आपको परिणीति के ये 5 समर लुक्स? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.