PreviousNext

पापा बने फ़रदीन ख़ान ने दिखायी बेटे की पहली झलक, देखें तस्वीर

Publish Date:Sun, 13 Aug 2017 01:51 PM (IST) | Updated Date:Mon, 14 Aug 2017 03:19 PM (IST)
पापा बने फ़रदीन ख़ान ने दिखायी बेटे की पहली झलक, देखें तस्वीरपापा बने फ़रदीन ख़ान ने दिखायी बेटे की पहली झलक, देखें तस्वीर
फ़रदीन की बेटर हाफ़ नताशा माधवानी ने 11 अगस्त को बेबी बॉय को जन्म दिया, जिसका नाम अज़ेरियस फ़रदीन ख़ान रखा है। इससे पहले दोनों के एक 4 साल की बेटी है।

मुंबई। फ़रदीन ख़ान दूसरी बार पिता बने हैं। शनिवार को उन्होंने ये ख़बर सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस और फ़ॉलोअर्स के साथ शेयर की। एक दिन बाद फ़रदीन ने बेटे की तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की है।

रविवार को फ़रदीन ने ट्वीट करके उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उनकी ज़िंदगी में आयी इस ख़ुशी पर बधाई और शुभकामना भरे संदेश भेजे। साथ तस्वीर के ज़रिए बेटे की पहली झलक भी दिखायी। बता दें कि फ़रदीन की बेटर हाफ़ नताशा माधवानी ने 11 अगस्त को बेबी बॉय को जन्म दिया, जिसका नाम अज़ेरियस फ़रदीन ख़ान रखा है। इससे पहले दोनों के एक 4 साल की बेटी है, जिसका नाम डिएनी इज़ाबेल ख़ान है।

यह भी पढ़ें: दर्शकों को पसंद आ रही टॉयलेट एक प्रेम कथा, कलेक्शंस में दूसरे दिन उछाल

नताशा, वेटरन एक्टर मुमताज़ की बेटी हैं और 2005 में फ़रदीन के साथ उनकी शादी हुई थी।

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:fardeen khan shares first picture of his new born son azarius(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मेलबर्न इंडियन फ़िल्म फेस्टिवल में सुशांत सिंह राजपूत ने जीता यह 'ख़ास' अवार्डExclusive: कपूर खानदान से जुड़े आदर जैन का शाहरुख़ से है ऐसा कनेक्शन
यह भी देखें