Move to Jagran APP

दोनों में दूरियां थीं.. लेकिन, शाह रुख़ को देखते ही जब उनके गले लग गए करण जौहर!

करण ने अपनी किताब में ये भी बताया है कि जब उनकी और काजोल की दोस्ती में दरार आई तब उन्होंने सबसे पहले शाह रुख़ को ही फोन किया था..

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 08:24 AM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 08:37 AM (IST)
दोनों में दूरियां थीं.. लेकिन, शाह रुख़ को देखते ही जब उनके गले लग गए करण जौहर!
दोनों में दूरियां थीं.. लेकिन, शाह रुख़ को देखते ही जब उनके गले लग गए करण जौहर!

मुंबई। करण जौहर की बायोग्राफी 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' इनदिनों सुर्ख़ियों में हैं। रोज़ इससे जुडी कुछ ख़बरें आती रहती हैं। पिछले दिनों काजोल को लेकर करण के बिगड़ते रिश्ते न्यूज़ में बने रहे तो अब शाह रुख़ ख़ान और उनके बेटे अबराम को लेकर नई बातें सामने आई हैं।

loksabha election banner

करण ने अपनी किताब में लिखा है कि 'शाह रुख़ और मेरे रिश्ते में भी काफी उतार-चढ़ाव आए हैं। शाह रुख़ बहुत ही ‘पॉजेसिव’ दोस्त हैं। मुझे लगता है कि जब मैं उनके बिना कोई फ़िल्म बनाता हूं तो मैं उन्हें तकलीफ पहुंचाता हूं और मुझे लगता है कि जब मैं ऐसा करता हूं तो मुझे भी बुरा लगता है क्योंकि उस समय मुझे उनसे पितृत्व या भाईचारे वाली फीलिंग नहीं आती जो पहले मुझे उनसे आती थी।' हालांकि करण ने यह भी लिखा है कि उनके बीच यह दूरियां बहुत कम समय के लिए रही हैं। 'पीकू' की सक्सेस पार्टी में जब दोनों मिले तो उन्होंने शाह रुख़ को गले लगाकर कहा कि मैंने तुम्हें मिस किया। इस पर शाह रुख़ ने भी कहा कि तुम्हें इसका अंदाजा भी नहीं है कि मैंने तुम्हें कितना मिस किया।

इसे भी पढ़ें: जानिये, अपनी सेक्सुएलिटी पर बात करने से क्यों डरते हैं करण जौहर!

करण ने लिखा है कि 'जब दोस्ती की जड़ मजबूत होती है तो दोस्ती कभी खत्म नहीं हो सकती।' करण ने अपनी किताब में ये भी बताया है कि जब उनकी और काजोल की दोस्ती में दरार आई तब उन्होंने सबसे पहले शाह रुख़ को ही फोन किया था, जबकि शाह रुख़ का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं था।

इसे भी पढ़ें: शाह रुख़ ख़ान की डॉटर सुहाना ख़ान की यह नयी तस्वीरें देखी क्या आपने?

करण ने शाह रुख़ के सबसे छोटे बेटे अबराम के बारे में लिखा है कि 'मैं गौरी के घर अब अबराम के साथ खेलने जाता हूं। अगर गौरी घर में नहीं भी होती तो मैं उसके साथ खेलता हूं। वो मेरे घर भी आता है और मेरी मां उसे बहुत पसंद करती है। एक बार जब वो मेरे ऑफिस आया था तो सबलोग उससे मिलने ऐसे आए थे जैसे ब्रेड पिट आया हो।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.