PreviousNext

Exclusive : एक समय ऐसा भी था जब फिल्मों में इस एक्ट्रेस को लेना अशुभ माना जाने लगा था

Publish Date:Fri, 10 Mar 2017 04:52 PM (IST) | Updated Date:Fri, 10 Mar 2017 04:59 PM (IST)
Exclusive : एक समय ऐसा भी था जब फिल्मों में इस एक्ट्रेस को लेना अशुभ माना जाने लगा थाExclusive : एक समय ऐसा भी था जब फिल्मों में इस एक्ट्रेस को लेना अशुभ माना जाने लगा था
फिल्म 'नाम शबाना' में अक्षय कुमार और अनुपम खेर भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है जो कि 31 मार्च को रिलीज़ होगी।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू के मुताबिक उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के उस वीभत्स चेहरे को भी देखा है जब उनकी कुछ फिल्में नहीं चली और उन्हें अशुभ माना जाने लगा था। तापसी ने यह बातें फिल्म 'नाम शबाना' को लेकर जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए कही।

फिल्म 'नाम शबाना' में बतौर मुख्य अभिनेत्री नजर आने वाली तापसी पन्नू ने माना कि एक समय ऐसा भी था जब उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अशुभ माना जाने लगा था। इस बारे में तापसी ने जागरण डॉट कॉम को बताया, 'मेरी यह तीसरी या चौथी फिल्म नहीं है। मेरी कुल 20 फिल्में रिलीज हुई हैं। मैंने रातों रात फिल्में हिट होते देखी हैं। यह मेरी 20 वी फिल्म है। मैंने सफलता और असफलता दोनों देखी है। मैंने एक समय ऐसा भी देखा जब मुझे अशुभ माना जाने लगा था क्योंकि मेरी कई फिल्में फ्लॉप हो रही थी। इसलिए अब न सफलता दिमाग में चढ़ती है और न असफलता दिल पर लगती है। हां, थोड़ी देर के लिए बुरा लगता है पर बाद में वक्त के साथ-साथ कुछ नया हो जाता है।'

Exclusive : 3 साल में शूट हुआ था फिल्म शोले का यह सीन, आपको यकीनन याद होगा

इसके अलावा तापसी ने यह भी कहा कि फिल्म अभिनेत्री बनने के बावजूद सफलता उनके दिमाग में नहीं चढ़ी है क्योंकि आज भी कई जगह पर जाते वक्त सिक्युरिटी गार्ड उन्हें रोककर पूछ लेते हैं कि मैडम आप कहा जा रहे हो। तब मुझे यकीन हो जाता है कि रियलिटी में अभी तक मैं इतनी बड़ी स्टार नहीं हुई हूं कि लोग मुझे पहचान सकें। ऐसे हादसो से मेरा रियलिटी चेक होता रहता है। इतना ही नहीं, दोस्त भी मेरे फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है इसलिए वो भी मुझे जमीनी हकीकत दिखाते रहते हैं। 

Exclusive : राम गोपाल वर्मा की आग में पानी डालने की बजाय एेसे बच निकले जैकी श्रॉफ, कह गए कुछ एेसा

फिल्म 'नाम शबाना' में अक्षय कुमार और अनुपम खेर भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है जो कि 31 मार्च को रिलीज़ होगी। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Exclusive Time was their when this actress was suppose to be unfortunate for films(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

फैशन डायरीज़: बालों पर एक्सपरिमेंट से नहीं डरतीं श्रुति हासन, यें हैं टॉप 5 हेयरस्टाइलतो इसलिए बेगम जान को पाकिस्तान में रिलीज़ करवाना चाहते हैं महेश भट्ट
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »