Move to Jagran APP

Exclusive: बॉलीवुड में वंशवाद है, लेकिन आपके अंदर Talent है तो आकर अपनी जगह बनाएं

सुशांत की फिल्म 'राब्ता' 9 जून को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 07:37 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 07:37 PM (IST)
Exclusive: बॉलीवुड में वंशवाद है, लेकिन आपके अंदर Talent है तो आकर अपनी जगह बनाएं
Exclusive: बॉलीवुड में वंशवाद है, लेकिन आपके अंदर Talent है तो आकर अपनी जगह बनाएं

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में फिल्म 'राब्ता' को लेकर जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में यह बताया कि बॉलीवुड में वंशवाद है और वह इसके शिकार भी रहे हैं।

loksabha election banner

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मानते हैं कि बॉलीवुड में वंशवाद है और वह भी इसके शिकार रहे हैं। इस बात का खुलासा सुशांत सिंह राजपूत ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में किया। सुशांत सिंह राजपूत कहते हैं, ''क्योंकि मैं बाहरी हूं, मुझे कई लोग पूछते हैं कि तुमने ऐसा क्या कर किया कि तुम टीवी से बॉलीवुड में आ गए। मुझसे ऐसा बार-बार पूछा गया है। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता जब लोग ऐसा कहते हैं। यह आपके जहन की बात है कि थियेटर से टीवी और टीवी से बॉलीवुड में मैं आया हूं। आप इसे उपर चढ़ना मानते होंगे लेकिन मैं नहीं मानता। धोनी पर बनी फिल्म रिलीज़ होने के बाद की फिल्में चार पांच महीने आगे बढ़ गईं तो कुछ निर्माता आए मेरे पास कुछ बड़े ऑफर लेकर। उस टाइम फिल्म करने के लिए निर्देशक मेरे पास आए जिसमें से एेसे भी थे जिनके साथ मैं काम करना चाहता था।

यह भी पढ़ें: Exclusive: कृति ने Raabta के बहाने भगाया अपना डर

सुशांत कहते हैं, ''मैं किसी भी फिल्म को उठाता और करता मुझे इसके बड़े पैसे मिलते पर मैंने नहीं किया और मैंने उस दौरान एक प्ले करना पसंद किया। उन चार महीने मैं सोया नहीं, मुझे कोई डर नहीं था बल्कि उत्साह था कि इस प्ले को कैसे करेंगे। मुझे इस काम से प्यार है। इस काम को करने के तो मैं पैसे देने को भी तैयार हूं। इसलिए लोगों को लगता है कि यह मेहनती लड़का है और ईमानदारी से अपना काम करता है। चाहे मैं बाहर से हूं या फिर इंडस्ट्री से। फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद है और पूरी तरह से है। इसमें कुछ गलत भी नहीं है। यहां ऐसा नहीं है कि 10 या 12 ही हीरो हो सकते हैं। अगर आपमें प्रतिभा है और इंडस्ट्री में एंट्री कर सकते हो तो करो।'' आपको बता दें कि, सुशांत की फिल्म 'राब्ता' 9 जून को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में कृति सेनोन भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.