Move to Jagran APP

Exclusive: वरुण धवन को लेकर सोहेल कर सकते हैं माई पंजाबी निक्का

सोहेल और सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाईट' 23 जून को रिलीज़ होने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 15 Jun 2017 02:40 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jun 2017 02:40 PM (IST)
Exclusive: वरुण धवन को लेकर सोहेल कर सकते हैं माई पंजाबी निक्का
Exclusive: वरुण धवन को लेकर सोहेल कर सकते हैं माई पंजाबी निक्का

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोहेल खान इन दिनों तो कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाईट' को लेकर प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन अब जल्द ही वह फिर से निर्देशन की कमान संभाल सकते हैं। सलमान खान ने तो यह बात खुद भी स्वीकारी है कि सोहेल खान अरबाज़ खान से बेहतर निर्देशक हैं।

loksabha election banner

ऐसे में सोहेल एक बार फिर से फिल्म के निर्देशन की कमान संभालने वाले हैं। उनकी फिल्म 'माई पंजाबी निक्का' को लेकर काफी चर्चा हो रही थी कि वह जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। खबरें यह भी थीं कि इस फिल्म में वह फवाद खान को कास्ट करने वाले थे। लेकिन फिर दोनों देशों के हालात को देखते हुए फवाद खान का नाम फेहरिस्त से हटा दिया गया। फिर यह भी खबरें आने लगी थी कि सोहेल ने इस प्रोजक्ट को फिलहाल रोक दिया है, पर नयी खबर यह है कि सोहेल ने एक बार फिर से इस फिल्म को लेकर जिक्र किया है और उन्होंने तय किया है कि वह इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

यह भी पढ़ें: अपनी सेहत को लेकर गंभीर हैं सलमान खान, इसे मानते हैं जिम्मेदारी का काम

जी हां, सोहेल ने एक बातचीत में इस बात के संकेत दिए हैं कि वह इस फिल्म को दोबारा शुरू कर सकते हैं। चूंकि उन्हें यह प्रोजेक्ट काफी दिलचस्प लग रहा। उन्होंने यह स्पष्ट रूप से तो नहीं कहा है कि वह इस फिल्म के लिए किसे कास्ट करेंगे, लेकिन उन्होंने यह संकेत दिया है कि उन्हें इन दिनों वरुण धवन की फिल्में और उनका काम काफी अच्छा लग रहा है, तो हो सकता है कि वह इस प्रोजेक्ट के लिए उनसे बात करें। इसकी पूरी संभावना है कि उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Exclusive: बौने की भूमिका में हैं शाहरुख़, लेकिन ड्रीम सीक्वेंस में आयेंगे लंबू शाहरुख़ नज़र

अब देखना यह है कि वाकई सोहेल इस फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच करते हैं और अगर करते हैं तो वरुण इस किरदार को निभाने के लिए तैयार होते हैं या नहीं। बताते चलें कि ऐसी भी खबरें आयी थीं कि यह फिल्म 'माय big फैट ग्रीक वेडिंग' पर लूजली आधारित होगी। बहरहाल सोहेल और सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाईट' 23 जून को रिलीज़ होने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.