Move to Jagran APP

Exclusive : किले में बदल गया था Baahubali the conclusion का सेट, परिंदा भी पर नहीं मार सकता था

निर्देशक राजमौली को अपनी फिल्म को लेकर इतना सजग होना तो लाजिमी था, आखिर उनकी यह फिल्म बिग विजन के साथ-साथ बिग बजट फिल्म भी है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 17 Mar 2017 02:43 PM (IST)Updated: Fri, 17 Mar 2017 02:52 PM (IST)
Exclusive : किले में बदल गया था Baahubali the conclusion का सेट, परिंदा भी पर नहीं मार सकता था
Exclusive : किले में बदल गया था Baahubali the conclusion का सेट, परिंदा भी पर नहीं मार सकता था

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। 'बाहुबली - द कनक्लूजन' का ट्रेलर अब दर्शकों के सामने आ चुका है। फिल्म में प्रभास और राणा डुग्गबत्ती लीड किरदारों में हैं। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त कामयाबी मिली है।

loksabha election banner

राजमौली ने अपनी बातचीत में यह स्वीकारा भी है कि इस फिल्म के साथ उनके लिए सभी बड़ी चुनौती यही रही कि फिल्म की पूरी टीम को पांच सालों तक एक ही प्रोजेक्ट से जोड़े रहना। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजमौली के लिए इस फिल्म के निर्माण में सिर्फ यही एक बड़ी चुनौती नहीं थी। जिस तरह इस फिल्म को दर्शकों ने प्यार दिया है और जिस तरह वे इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, राजमौली के लिए यह बड़ी चुनौती थी कि किस तरह फिल्म के ट्रेलर आने से पहले फिल्म के किसी भी किरदार का लुक बाहर न जा सके। करीबी सूत्रों के अनुसार उन्होंने सेट पर इस तरह पहरा लगा रखा था, जैसा किसी किले में रखा जाता था। वहां परिंदा भी पर न मार सके। यहां तक कि प्रभास और राणा पर भी ऐसी पाबंदी थी कि वे पैक अप होने के बाद भी अपने परिवार वालों से या फिर सेट पर किसी भी मेहमान से तब तक नहीं मिल सकते थे, जब तक कि वे अपना पूरा गेटअप चेंज न कर लें।

मैं बच्चा पैदा करने वाली मशीन नहीं हूं - विद्या बालन

सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि सिक्योरिटी गार्ड्स को स्टार्स पर भी नजर रखने को कहा गया था। साथ ही अगर कोई भी मेहमान सेट पर आए तो उन्हें तस्वीरें लेने या फिर मोबाइल ले जाने की इजाजत ही नहीं थी।

इंडियन आइडल सिंगर नाहिद के ख़िलाफ़ निकले फतवे पर सलीम ख़ान ने दिया यह बड़ा बयान

निर्देशक राजमौली को अपनी फिल्म को लेकर इतना सजग होना तो लाजिमी था, आखिर उनकी यह फिल्म बिग विजन के साथ-साथ बिग बजट फिल्म भी है। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.