Move to Jagran APP

Exclusive : सलमान का कटरीना के लिए नया इंट्रोडक्शन, Special Friend को दे रहे हैं खास अटेंशन

'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग ऑस्ट्रिया में हो रही है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 23 Mar 2017 03:44 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2017 03:54 PM (IST)
Exclusive : सलमान का कटरीना के लिए नया इंट्रोडक्शन, Special Friend को दे रहे हैं खास अटेंशन
Exclusive : सलमान का कटरीना के लिए नया इंट्रोडक्शन, Special Friend को दे रहे हैं खास अटेंशन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान ख़ान और कटरीना कैफ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में साथ नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सलमान ख़ान ने ट्विटर पर अपनी और कटरीना की तस्वीर शेयर करते हुए यह भी लिखा कि एक बार फिर से साथ। 

prime article banner

अब सूत्रों से मिली नई जानकारी के अनुसार सलमान का कटरीना के लिए स्पेशल ट्रीटमेंट केवल ट्वीटर की उस तस्वीर तक ही सीमित नहीं है, बल्कि वे 'टाइगर ज़िंदा है' के सेट पर भी कटरीना को स्पेशल ट्रीटमेंट दे रहे हैं। जी हां, सलमान ने कटरीना को पूरे क्रू से मीट 'स्पेशल पर्सन' और 'स्पेशल फ्रेंड' कह कर इंट्रोड्यूस किया है। यही नहीं, खबर यह भी मिल रही है कि उन्होंने कटरीना के साथ सेट पर आए कुछ फैंस के लिए एक गाने पर यूं ही मस्ती में परफॉर्म भी किया है। खबर आ रही है कि सलमान कटरीना की हर जरूरत का पूरा ख्याल रख रहे हैं, वे इस बात का पूरा ख्याल रख रहे हैं कि कैट को किसी भी बात की तकलीफ न हो। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वे पूरे वक्त शूटिंग रैप अप होने के बाद भी कैट के साथ वक्त बिता रहे हैं। अब अगर वाकई इस खबर में सच्चाई है तो यह स्पष्ट है कि कैट फिर से सलमान की जिंदगी में स्पेशल वाली केटगरी में आ चुकी हैं और फिर से वे उन्हें स्पेशल अटेंशन भी दे रहे हैं। अभी तो फिल्म की शूटिंग शुरू ही हुई है और अभी से उनका या स्पेशल अंदाज नज़र आ रहा है तो जाहिर है आने वाले समय में शूटिंग के दौरान सलमान और भी कई स्पेशल चीजें अपनी स्पेशल फ्रेंड के लिए कर सकते हैं।

कपिल-सुनील की लड़ाई में नया मोड़, वैसे नहीं तो ऐसे सुलझ सकती है 'गुत्थी'

यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान कैट को स्पेशल फील कराने के लिए और क्या-क्या तरीके अपनाते हैं। 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग ऑस्ट्रिया में हो रही है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.