PreviousNext

Exclusive : सचिन तेंदुलकर की फिल्म में होगा ये जबरदस्त Climax

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 06:34 PM (IST) | Updated Date:Sat, 22 Apr 2017 11:36 AM (IST)
Exclusive : सचिन तेंदुलकर की फिल्म में होगा ये जबरदस्त ClimaxExclusive : सचिन तेंदुलकर की फिल्म में होगा ये जबरदस्त Climax
'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' फिल्म में सचिन से जुड़े कई दिलचस्प पहलू दर्शक देख पाएंगे।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' को लेकर उनके फैंस में काफी खुशी है। वे फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। हाल ही में सचिन ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। सचिन हर दिन अपने प्रिय दोस्तों को यह फिल्म दिखा भी रहे हैं। 

खुद सचिन ने स्वीकारा है कि इस फिल्म में उनके जीवन से जुड़ी वे तमाम बातें होंगी और जिंदगी वह हिस्सा होगा, जिसे अब तक लोग नहीं जानते हैं। ऐसे में इस फिल्म से जुड़ी एक-एक खास जानकारी यह आ रही है कि फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर निर्देशक और सचिन दोनों के मन में कई तरह की आशंकाएं थीं। लेकिन निर्देशक ने निर्णय लिया कि वह फिल्म का अंत सचिन के संन्यास पर दिए गए उनकी वास्तविक स्पीच से ही किया जायेगा। करीबी सूत्रों के अनुसार पहले निर्देशक और सचिन के मन में यह बात आई थी कि फिल्म का अंत भारत के 2011 में जीते गये वर्ल्ड कप से किया जाए, जिसमें सचिन को पूरी टीम ने कंधे पर बिठा कर स्टेडियम के राउंड लगाये थे।

यह भी पढ़ें: Exclusive : सोनाक्षी सिन्हा का Romance हुआ, फिर Breakup हुआ, वजह है ये दो बहनें

लेकिन फिर निर्देशक और खबर है कि सचिन की पत्नी अंजलि ने यह आईडिया दिया कि फिल्म का अंत सचिन की स्पीच के साथ खत्म होना चाहिए, क्योंकि वह सचिन की जिंदगी का सबसे अहम दिन और क्षण था। बताते चलें कि इस फिल्म में सचिन से जुड़े कई दिलचस्प पहलू दर्शक देख पाएंगे। फिल्म 26 मई को रिलीज़ होगी। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Exclusive Sachin Tendulkars Film will have this type of climax(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रजनीकांत की फिल्म 2.0 दीवाली की बजाय अगले साल होगी रिलीज़, ये है कारणरणधीर कपूर ने बताया बेटी करिश्मा की दूसरी शादी का इरादा
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »