PreviousNext

Exclusive : राकेश और गुलज़ार फिर आ रहे हैं साथ

Publish Date:Tue, 16 May 2017 12:53 PM (IST) | Updated Date:Tue, 16 May 2017 12:53 PM (IST)
Exclusive : राकेश और गुलज़ार फिर आ रहे हैं साथExclusive : राकेश और गुलज़ार फिर आ रहे हैं साथ
बताते चलें कि ओम प्रकाश मेहरा की इस फिल्म में अंजलि पाटिल भी नज़र आएंगी।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा को गुलज़ार का साथ बेहद पसंद है। यही वजह थी कि दोनों साथ में फिल्म 'मिर्ज़्या' में साथ भी आये। हालांकि फिल्म कामयाब नहीं हो पाई। लेकिन फिल्म के गाने दर्शकों ने काफी पसंद किये थे।

अब नई खबर यह है कि एक बार फिर से गुलज़ार और राकेश ओम प्रकाश मेहरा साथ आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राकेश की अगली फिल्म 'मेरे प्यारे पीएम' होगी। इस फिल्म में राकेश नए कलाकारों को मौके दे सकते हैं। ऐसी खबरें भी हैं लेकिन खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए गाने गुलज़ार ही लिखने वाले हैं। खबर है कि फिल्म की कहानी शौच समस्या को लेकर है। फिल्म ऐसे लड़के की कहानी पर आधारित है, जो अपने गांव की दशा और दिशा छोटी उम्र में ही बदल देना चाहता है। करीबी सूत्रों के अनुसार फिल्म की शूटिंग मुंबई के घाटकोपर इलाके के स्लम एरिया में हो रही है। बताते चलें कि राकेश शौच समस्या को लेकर बड़े स्तर पर भी काम कर रहे हैं। वह एक संस्था के रूप में भी सक्रिय हैं। ऐसे में जाहिर है, वह यह फिल्म भी एक उद्देश्य के साथ लेकर आ रहे होंगे।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान ने महज 45 Minute में पहला मराठी गाना किया रिकॉर्ड

खास बात यह है कि इन दिनों बॉलीवुड में प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान से प्रभावित काफी फिल्मों का निर्माण हो रहा है, जिनमें अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', 'पैडमैन', 'फुल्लू' जैसी फिल्में प्रमुख हैं। बताते चलें कि ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म में अंजलि पाटिल भी नज़र आएंगी। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Exclusive Rakesh and Gulzar are again coming together(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

फिर साथ आएंगे अमिताभ और जया, ऐसी होगी कहानीबॉक्स ऑफ़िस पर कुछ ऐसा रहा है चेतन के नॉवल्स पर बनी फ़िल्मों का हाल
यह भी देखें