Move to Jagran APP

Exclusive : फुकरे 2 में देखने को मिलेगा पहले से ज्यादा एक्शन और एडवेंचर

फूकरे की सीक्वेल फुकरे 2 बन रही है जिसमें अली फजल, रिचा चड्ढा और पुलकित सम्राट मुख्य भूमिका में एक बार फिर अॉडियंस को एंटरटेन करेंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 19 Feb 2017 03:34 PM (IST)Updated: Sun, 19 Feb 2017 03:42 PM (IST)
Exclusive : फुकरे 2 में देखने को मिलेगा पहले से ज्यादा एक्शन और एडवेंचर
Exclusive : फुकरे 2 में देखने को मिलेगा पहले से ज्यादा एक्शन और एडवेंचर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म 'फुकरे' की सफलता के बाद फिल्म 'फुकरे 2' आ रही है। इस फिल्म में पहले से ज्यादा एक्शन और एडवेंचर देखने को मिलेगा।

loksabha election banner

फिल्म 'फुकरे' को मिली सफलता से उत्साहित होकर फिल्म मेकर ने 'फुकरे 2' बनाने की इच्छा जाहिर की थी। ताजा खबर है कि फिल्म की शूटिंग पूरे जोर शोर से शुरू है, जो कि पूरी भी होनेवाली है। इस फिल्म में आपको पहले से ज्यादा एक्शन और एडवेंचर देखनो को मिलेगा। एेसा खुद फिल्म के कलाकार कह रहे हैं। हालही में हुए एक कार्यक्रम के दौरान एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस रिचा चड्ढा पहुंचे थे। इस मौके पर अली ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, रिचा का किरदार पहले से ज्यादा मजेदार होगा। वहीं फिल्म एडवेंचर्स और एक्शन से भरी होगी। अली ने कहा कि, फिल्म का सिक्वेल बनाना डेंजरस होता है क्योंकि बैकफायर न हो जाए। रिचा ने कहा कि, फुकरे 2 में हाई लेवल की क्रिएटिविटी देखने को मिलेगी। गौरतलब है कि फिल्म 'फुकरे' एक छोटे बजट की फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था जिसके चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन गेन भी किया था। फिल्म फुकरे में अली फजल और रिचा चड्डा के अलावा पुलकित सम्राट भी थे।

कंगना रनौत क्यों मारना चाहती हैं कॉमेडियन सुगंधा को थप्पड़

फुकरे की सीक्वेल फुकरे 2 बन रही है जिसमें अली फजल, रिचा चड्ढा और पुलकित सम्राट मुख्य भूमिका में एक बार फिर अॉडियंस को एंटरटेन करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.