Move to Jagran APP

Exclusive : करण जौहर के बच्चों की नर्सरी में लगातार बजता है यह संगीत

आपको बता दें कि, करण जौहर हाल ही में सरोगेसी के माध्यम से जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 01:42 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 12:28 PM (IST)
Exclusive : करण जौहर के बच्चों की नर्सरी में लगातार बजता है यह संगीत
Exclusive : करण जौहर के बच्चों की नर्सरी में लगातार बजता है यह संगीत

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। क्या आपको पता है कि डायरेक्टर करण जौहर के बच्चों के लिए बनाई गई नर्सरी से भारतीय फिल्मों का जबरदस्त कनेक्शन है। नहीं पता तो हम आपको बता देते हैं कि करण के बच्चों की नर्सरी में भारतीय फिल्मों का संगीत लगातार बजता रहता है। करण जौहर ने यह दिलचस्प बात खुद बताई है।

loksabha election banner

डायरेक्टर करण जौहर ने मंगलवार को हुए एक कार्यक्रम में कहा कि उनके बच्चों के लिए बनाई गई नर्सरी में भारतीय फिल्मों का संगीत लगातार बजता रहता है। करण जौहर ने कहा, ''संगीत से मेरी जो शुरुवात हुई थी, उसका कारण मेरा और मेरी मां का हिंदी सिनेमा के प्रति लगाव है। वो हमेशा पुरानी हिंदी फिल्मों के गाने हो या गजल, या फिर जगजीत सिंह या मोहम्मद रफी, किशोर कुमार, आशा भोसले और लता मंगेशकर के गाने यह रोज गूंजते थे। इसके अलावा मेरी मां ने पिता से इसलिए शादी की थी क्योंकि उन्होंने मां को हनीमून के लिए गायक एल्विस प्रिंसली के कंसर्ट में लेकर जाने की बात कही थी। यह एक बड़ा कारण था जिसके चलते मेरी मां ने पिता से शादी की। पिता ने उस वादे को निभाया। मेरी हिंदी सिनेमा से पहचान हिंदी फिल्मों के गानों के माध्यम से हुई है। मैंने जब पहली बार अपने बच्चों के लिए नर्सरी बनाई तब मैंने सबसे पहले यह व्यवस्था रखी कि उसमें संगीत लगातार चलते रहे क्योंकि मैं चाहता हूं कि वो संगीत के साथ बड़े हों।''

प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह लिखेंगे किताब, खोलेंगे कई राज़

करण ने कहा कि, ''मैं चाहता हूं उनका विकास भी उसी म्यूजिक के साथ हो जिसके साथ मैं बड़ा हुआ हूं और उनको उस संगीत को पसंद करना ही होगा जिस संगीत को मैं पसंद करता हूं।'' आपको बता दें कि, करण जौहर हाल ही में सरोगेसी के माध्यम से जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.