Move to Jagran APP

Exclusive : चाहे सरकारें बदल जाएं लेकिन इस सिंगर का नहीं बदलेगा नाम, India में एेसी है Fan Following

अली फजल की जल्द फिल्म 'फुकरे 2' रिलीज़ होगी। अली फजल ने हालही में पेरिस जैक्सन से मुलाकात की।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 16 Apr 2017 02:03 PM (IST)Updated: Sun, 16 Apr 2017 02:20 PM (IST)
Exclusive : चाहे सरकारें बदल जाएं लेकिन इस सिंगर का नहीं बदलेगा नाम, India में एेसी है Fan Following
Exclusive : चाहे सरकारें बदल जाएं लेकिन इस सिंगर का नहीं बदलेगा नाम, India में एेसी है Fan Following

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर अली फजल ने हाल ही में एक फिल्म के सिलसिले में इंटरनेशनल सिंगर माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन से मुलाकात की। खास बात यह है कि पेरिस को नहीं पता था कि भारत में माइकल जैक्सन की अाज भी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। अली ने यह बातें हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में कही।

loksabha election banner

फिल्म थ्री इडियट्स में स्पेशल अपीयरेंस से बॉलीवुड करियर के शुरुआत करने वाले एक्टर अली फजल ने इंटरनेशनल सिंगर माइकल जैक्सन को लेकर एक दिलचस्प बात बताई। दरअसल, उन्होंने माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस से मुलाकात की तो उनसे पेरिस ने अपने पिता को लेकर यह बात शेयर की जिसके बारे में खुद अली ने बताया। अली ने बताया, ''हां, हमारी मुलाकात हुई जो मेरे लिए बड़ी बात है। पेरिस जैक्सन को भारत में बहुत दिलचस्पी है। यह थोड़ा फनी भी था कि उन्हें पता ही नहीं था कि भारत में माइकल जैक्सन का कितना बड़ा फैन बेस है।'' आगे अली ने यह भी बताया कि, ''दो लोगों के नाम देश में लोगों को याद है, जिनमें से एक महात्मा गांधी और दूसरा माइकल जैक्सन का है। चाहे सरकार बदल जाए। यह दो नाम नहीं बदलते।''

यह भी पढ़ें: अब परदे पर पोखरण परमाणु टेस्ट की कहानी , बतायेगा ये Forceful स्टार

इस मौके पर जब अली से इस प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''अभी मैं कुछ भी नहीं कह सकता, बहुत जल्दबाजी होगी पर मुझे मिलकर बड़ी खुशी हुई। आगे क्या होता है देखो क्योंकि यह अभी शुरुआती दौर में ही है। अली फजल की जल्द फिल्म 'फुकरे 2' रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.