Move to Jagran APP

Exclusive : स्प्रिचुअल यात्रा पर दोस्तों के साथ कुछ यूं निकलीं एकता कपूर

पराग ने यह भी बताया कि उन तीनों ने 13000 स्टेप्स, 14 किलोमीटर की दूरी पांच घंटे में पूरी की, लेकिन फिर भी तीनों थके नहीं थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 21 Feb 2017 05:02 PM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 05:14 PM (IST)
Exclusive : स्प्रिचुअल यात्रा पर दोस्तों के साथ कुछ यूं निकलीं एकता कपूर
Exclusive : स्प्रिचुअल यात्रा पर दोस्तों के साथ कुछ यूं निकलीं एकता कपूर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एकता कपूर भले ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कितनी भी व्यस्त हों पर बात स्प्रिचुअलिटी की आती है तो वे वक्त निकाल ही लेती हैं। कुछ ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया है। अपने साथ उन्होंने अपने कुछ दोस्तों की फेहरिस्त भी शामिल कर ली है।

loksabha election banner

एकता कपूर की स्प्रिचुअल यात्रा की जानकारी ब्रह्माराक्षस फेम पराग त्यागी के ट्विटर तस्वीर से मिली, जिसमें पराग, एकता कपूर और करनसिंह बोहरा साथ-साथ सिद्धिविनायक के दर्शन से लौट कर हाथ में प्रसाद लेकर खुश नजर आ रहे हैं। एकता के लिए यह जरूरी नहीं कि वे मुंबई से बाहर जाकर ही यात्रा करें। वे मुंबई में रहते हुए भी यहां के हर मंदिर में समय-समय पर दर्शन करती रहती हैं। इस बारे में पराग ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत के दौरान बताया कि यह पहली बार नहीं है, जब एकता पैदल चल कर सिद्धिविनायक के दर्शन करने गई हों। वे हमेशा जाती रहती हैं और हमेशा अपने दोस्तों से पूछती हैं। अगर दोस्तों के पास वक्त होता है तो वे उन्हें भी साथ में ले लेती हैं। कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ। उन्होंने मुझसे पूछा तो मैंने हां कह दिया।

थंगबली को जब आते थे केवल बॉडी बिल्डिंग वाले रोल

पराग ने बताया कि वे एकता के जुहू स्थित घर से निकले और फिर रास्ते में उन्हें जितने भी स्थान मिले, वे करन और एकता ने उन सारी जगहों के दर्शन किए। तीनों माहिम की दरगाह, घंटेश्वर मंदिर में दर्शन करते हुए सिद्धिविनायक पहुंचे। पराग ने बताया कि लंबे अरसे के बाद वे किसी ऐसी यात्रा पर निकले थे। वरना, एक शहर में रहते हुए भी जाना नहीं हो पाता है।

पराग ने यह भी बताया कि उन तीनों ने 13000 स्टेप्स, 14 किलोमीटर की दूरी पांच घंटे में पूरी की, लेकिन फिर भी तीनों थके नहीं थे। चूंकि उन्हें साथ में काफी मजा आ रहा था और सिद्धिविनायक में दर्शन के बाद उन्होंने अपनी यह यात्रा पूरी की। पराग ने कहा कि वे फिर से एकता के साथ ऐसी यात्रा पर जाना चाहेंगे।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.