PreviousNext

Exclusive : दिलजीत की दुनिया है दीवानी, लेकिन मां नहीं देखती उनकी फिल्में

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 05:05 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 05:23 PM (IST)
Exclusive : दिलजीत की दुनिया है दीवानी, लेकिन मां नहीं देखती उनकी फिल्मेंExclusive : दिलजीत की दुनिया है दीवानी, लेकिन मां नहीं देखती उनकी फिल्में
दिलजीत के लिए अब भी वैसा ही स्ट्रगल है जैसा पहले था और वह इस जर्नी को एंजॉय कर रहे हैं, क्योंकि वह मेहनत करने में यकीन रखते हैं। फिल्म 'फिल्लोरी' 24 मार्च को रिलीज होने वाली है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दिलजीत दोसांझ की लोकप्रियता सिर्फ पंजाब की म्यूजिक इंडस्ट्री में नहीं है। उन्हें हिंदी सिनेमा के दर्शक भी बेइंतेहा प्यार करते हैं। खासतौर से फिल्म 'उड़ता पंजाब' के बाद उनकी पैठ हिंदी फिल्मों के दर्शकों में भी काफी बढ़ी है। लेकिन इसके बावजूद दिलजीत को एक बात का अफसोस है कि उनके परिवार की एक खास सदस्य उनकी फिल्में रिलीज होते ही नहीं देख पाती और वह हैं उनकी मां। 

जी हां, दिलजीत ने खुद स्वीकारा है कि उनकी मां उनकी फिल्में नहीं देख पाती हैं, क्योंकि वह थियेटर में जाती ही नहीं हैं। दिलजीत की मां को थियेटर जाना इसलिए पसंद नहीं हैं, क्योंकि वह भीड़ से बहुत घबराती हैं। यही वजह है कि दिलजीत को यह मौका मिला कि वह छोटे परदे पर किसी शो का हिस्सा बनें तो उन्होंने फौरन 'राइजिंग स्टार' को हां कह दिया, क्योंकि उनकी मां टीवी देखती हैं। तो अपनी मां को अपना काम दिखाने के लिए यही बेहतरीन माध्यम बना, क्योंकि अब उनकी मां कम से कम दिलजीत का काम देख पाती हैं तो उन्हें खुशी मिलती है। दिलजीत बताते हैं कि उन्हें अपने परिवार वालों के बारे में कुछ भी बात करना पसंद नहीं है। उन्होंने साफ कहा कि वह पंजाब में भी कभी अपने घर वालों के बारे में किसी से बात नहीं करते। उनकी मां चूंकि बहुत सामान्य हैं, इसलिए अगर उन्हें किसी अफवाह सुन कर परेशानी होती है तो दिलजीत को अच्छा नहीं लगता। इसलिए उन्होंने हमेशा यह तय कर रखा है कि वे कभी अपने परिवारवालों के बारे में बातचीत नहीं करेंगे। यही वजह है कि जब उनसे उनकी शादी से जुड़े सवाल पर भी हमने बातचीत करने की कोशिश की, तो उन्होंने मना करते हुए कहा कि वे सिर्फ काम के बारे में ही बात करना पसंद करते हैं।

Beauty And The Beast ने निकाल दी बॉलीवुड फ़िल्मों की हवा

दिलजीत मानते हैं कि वे भले ही अपने काम के सिलसिले में शहरों में आए पर दिल से वह गांव के ही रहेंगे। इसलिए जब उनको 'फिल्लोरी' जैसी फिल्म करने का मौका मिला, जिसमें वह एक गांव के लड़के के किरदार में हैं तो वे बेहद खुश और संतुष्ट हो गए थे, क्योंकि वे खुद ऐसे किरदारों से खुद को कनेक्ट करते हैं। दिलजीत को 'फिल्लोरी' के लिए कर्नेश शर्मा ने अप्रोच किया था।

लुढ़क गए गोविंदा, थोड़ा चढ़ा Trapped, और Machine का तो पूछिए ही मत

दिलजीत ने यह भी स्वीकारा है कि ऐसा नहीं है कि 'उड़ता पंजाब' दर्शकों को खूब पसंद आई है तो उसके बाद उनके पास लगातार हिंदी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं'। उन्होंने बताया कि उनके लिए अब भी वैसा ही स्ट्रगल है और वह इस जर्नी को एंजॉय कर रहे हैं, क्योंकि वह मेहनत करने में यकीन रखते हैं। फिल्म फिल्लोरी 24 मार्च को रिलीज होने वाली है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Exclusive Diljit Dosanjhs fans are all over world but his mother dont see his films(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive:दीया और बाती हम की इस एक्ट्रेस का हुआ ऐसा मेकओवर, पहचान नहीं पाएंगे आपलेटेस्ट मैगज़ीन कवर पेज पर दिखा प्रियंका चोपड़ा का रेड हॉट अवतार
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »