PreviousNext

Exclusive: मुबारकां का एक हैप्पी सीन अथिया ने दुःख की घड़ी में किया था शूट

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 05:11 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 05:11 PM (IST)
Exclusive: मुबारकां का एक हैप्पी सीन अथिया ने दुःख की घड़ी में किया था शूटExclusive: मुबारकां का एक हैप्पी सीन अथिया ने दुःख की घड़ी में किया था शूट
अथिया की फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया अपने दादाजी के बेहद करीब थीं। लेकिन यह उनके लिए दुर्भाग्य था कि वह अंतिम समय में उनके साथ नहीं रह पाई थीं।

अथिया बताती हैं कि उस वक़्त वह लंदन में फिल्म 'मुबारकां' की ही शूटिंग कर रही थीं, जब उन्हें यह खबर मिली थी। उस वक़्त उन्हें समझ ही नहीं आया था कि वह करें तो क्या करें। उन्हें तुरंत भारत आना पड़ा था। बाद में उन्हें अपनी शूटिंग कमिटमेंट्स की वजह से एक दिन के बाद ही वापस जाना पड़ा था। ऐसे में उन्हें एक सीन शूटिंग करनी थी इसी फिल्म के लिए, जो कि काफी हैप्पी सीन था। अथिया बताती हैं कि उन्हें अजीब लग रहा था कि सीन में उन्हें कॉमेडी करनी है और सब वहां मौजूद लोग हंस रहे हैं। लेकिन ऐसे हालातों में शूट करना कठिन था। इसलिए उस सीन के बहुत रीटेक्स होते थे। अथिया कहती हैं कि मैं बचपन से दादा-दादी के साथ रही हूं। जाहिर है उनके बेहद करीब थी। बचपन में मैं उनके साथ भाजी खरीदने जाती थी। दादाजी मुझे हमेशा यही कहते कि महिलाओं को वर्किंग होना ही चाहिए। उन्होंने हमेशा परिवार की सारी महिलाओं को खुद के स्तर पर खड़े रहना ही सिखाया है और उन्होंने मुझे भी कहा था कि तुम अपना अस्तित्व खुद बनाओ। अथिया ने अपनी पहली कमाई भी दादाजी की हाथों में ले जाकर ही रख दी थी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड वालों को ज़्यादा भाव न देने को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कह दी बड़ी बात

अथिया ने यह भी बताया कि यह दादाजी का ही सपना था, जिसमें मैं पूरा करना चाहती हूं। मैं अपने पैसे से अपना घर, अपनी कार खरीदना चाहती हूं। अथिया की फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।  

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Exclusive Athiya shooted one happy scene of Mubarakan movie in sad mood(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: अर्जुन कपूर की बहन अंशुला से अथिया शेट्टी की है खास बॉन्डिंगExclusive: चाचू अनिल ने बताए अर्जुन कपूर के बचपन के कुछ दिलचस्प सीक्रेट्स
यह भी देखें