PreviousNext

Exclusive: अर्जुन कपूर की बहन अंशुला से अथिया शेट्टी की है खास बॉन्डिंग

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 03:29 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 03:29 PM (IST)
Exclusive: अर्जुन कपूर की बहन अंशुला से अथिया शेट्टी की है खास बॉन्डिंगExclusive: अर्जुन कपूर की बहन अंशुला से अथिया शेट्टी की है खास बॉन्डिंग
फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अथिया शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म 'मुबारकां' को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ काम कर रही हैं। पिछले दिनों अर्जुन और उनके रिश्ते को लेकर काफी बातें हुईं। खासतौर से ये खबरें काफी सामने आने लगीं कि अथिया अंशुला के इतने करीब हैं। मतलब इसकी कोई खास वजह है।

लेकिन खुद अथिया ने उन सारी ग़लतफ़हमियों को दूर करते हुए कहा है कि सच तो यह है कि मैं और अंशुला काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों ही एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। हम हमेशा से ही शॉपिंग पर जाते रहे हैं।हमेशा ने ही साथ में मस्ती करते रहे हैं। ऐसे में यह कहना कि किसी खास कारणों से हमारी दोस्ती बढ़ी है और हम एक दूसरे के करीब आये हैं, यह सोचना गलत होगा। अथिया बताती हैं कि दोनों हमेशा से ही काफी कुछ शेयर करते हैं। घर पर भी दोनों की बॉन्डिंग होती रहती थी। पता नहीं अचानक इस बात को किसी और बात से क्यों जोड़ा जाने लगा। अथिया आगे अपनी फिल्म 'मुबारकां' के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि उनके खुद पापा घर में काफी मस्ती करते हैं और काफी सारे जोक्स सुनाते हैं। वह किसी कार्टून कैरेक्टर से कम नहीं हैं। 'मुबारकां' के सेट पर उन्हें अनिल कपूर के साथ काम करके कुछ वैसा ही महसूस हुआ। अनिल इतनी मस्ती मजाक करते हैं कि सभी उन्हें देख कर काफी खुश हो जाते हैं और खूब एन्जॉय करते थे।

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान के लिए क्यों खास है फिल्म लम्हे

अथिया कहती हैं कि उन्हें ऐसा लगा कि वह पिकनिक पर हैं। इस फिल्म में जैसे सारे कैरेक्टर हैं उनके घर में भी ऐसी कई कैरेक्टर हैं और वह खुद भी फन लविंग हैं तो काफी मस्ती करती हैं। अथिया ने कहा है कि अब वह सोच समझ कर ऐसी फिल्में करना चाहती हैं, जिसमें उन्हें काम करने की गुंजाइश नज़र आएगी। अर्जुन के बारे में अथिया का कहना था कि अर्जुन काफी शांत और कम बोलने वाले लोगों में से हैं। लेकिन अगर वह किसी से घुल मिल जाते हैं तो जम कर मस्ती करते हैं। फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Exclusive Athiya shetty has special bonding with Arjun Kapoors sister(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Baadshaho new song: देखिए अजय देवगन और इलियाना डी क्रूज़ का रोमांसExclusive: मुबारकां का एक हैप्पी सीन अथिया ने दुःख की घड़ी में किया था शूट
यह भी देखें