PreviousNext

Exclusive: चाचू अनिल ने बताए अर्जुन कपूर के बचपन के कुछ दिलचस्प सीक्रेट्स

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 05:21 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 05:21 PM (IST)
Exclusive: चाचू अनिल ने बताए अर्जुन कपूर के बचपन के कुछ दिलचस्प सीक्रेट्सExclusive: चाचू अनिल ने बताए अर्जुन कपूर के बचपन के कुछ दिलचस्प सीक्रेट्स
मल्टीस्टारर फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अर्जुन कपूर अपने चाचा अनिल से बेहद करीब हैं और दोनों में दोस्तों वाला ही रिश्ता है। अनिल के साथ वर्ल्ड टूर के दौरान भी अर्जुन अनिल के साथ काफी घूमते-फिरते रहते थे। अनिल अर्जुन के सारे सीक्रेट्स से वाकिफ हैं।

अनिल कहते हैं कि उन्हें नहीं लगा था कि अर्जुन इतने अच्छे अभिनेता बन जायेंगे। लेकिन उन्हें जब वह गंभीरता से काम करते हुए देखते हैं तो उन्हें बहुत गर्व महसूस होता है। अनिल बताते हैं कि बचपन से ही अर्जुन को गाड़ियों का बहुत शौक था तो उसके लिए ढेर सारी गाड़ियां वाले ही खिलौने लाया करते थे। यही नहीं उन्हें गैजेट्स का भी बहुत शौक था तो हम उसके लिए वह सब भी लाते थे। बचपन से ही मस्ती करता था और हंसमुख बच्चा रहा है अर्जुन। अनिल बताते हैं कि वह तरह-तरह के कपड़ें भी खूब खरीदता था और पहन कर मुझे दिखाता था। उसे चश्मों में ग्लेयर्स का शौक था और मुझे लगता है कि अब भी उसके पास काफी कलेक्शन होंगे। साथ ही उसे खाने -पीने का भी शौक था और हमें ख़ुशी होती थी कि खाने पीने वाला बच्चा है घर में। चूंकि माता-पिता तो बच्चों को उसी तरह देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर वालों को दी ऐसी सलाह कि ख़ुश हो जाएगा इंडियन सिनेमा

अर्जुन के बारे में अनिल कहते हैं कि, अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट निर्देशक के रूप में की थी। तो मुझे लगता था कि वह अभिनय नहीं निर्देशन का रास्ता चुनेंगे। लेकिन मुझे ख़ुशी है कि उसने काफी मेहनत से अपनी जगह बना ली है और वह अच्छी फिल्में कर रहे हैं। अनिल यह भी बताते हैं कि अर्जुन काफी संजीदा इंसान हैं। वह अपने को-स्टार्स का काफी ख्याल रखते हैं। खासतौर से महिलाओं को वह काफी इज्जत देते हैं। यह देख कर मुझे बेहद ख़ुशी मिलती है। अनिल और अर्जुन पहली बार अनीस बज्मी की फिल्म 'मुबारकां' में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज़ होगी। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Exclusive Anil Kapoor talks about Arjun kapoor and reveals the secret(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: मुबारकां का एक हैप्पी सीन अथिया ने दुःख की घड़ी में किया था शूटकरण जौहर ने आइफा में फिर से कसे कंगना पर ताने, कह दिया कुछ एेसा
यह भी देखें