Move to Jagran APP

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हैं छुट्टी पर, इसलिए अजय को लगाया है काम पर

मल्टीस्टारर फिल्म 'बादशाहो' 1 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 08 Aug 2017 01:07 PM (IST)Updated: Wed, 09 Aug 2017 11:25 AM (IST)
बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हैं छुट्टी पर, इसलिए अजय को लगाया है काम पर
बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हैं छुट्टी पर, इसलिए अजय को लगाया है काम पर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इमरान हाशमी बॉलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं, जो आॅन स्क्रीन किसिंग के लिए हमेशा जाने जाते हैं। लेकिन इस बार मिलन लुथरिया की फिल्म में उनकी यह इमेज दर्शकों के सामने नहीं आने वाली है। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि इमरान हाशमी की फिल्म  'बादशाहो' में उनका कोई किसिंग सीन नहीं है। 

loksabha election banner

जी हां, खुद इमरान ने इस राज को खोला है कि बादशाहो में उनके कोई भी किसिंग सीन नहीं हैं। उन्होंने इस इमेज को इस बार छुट्टी दे दी है और यह काम अजय देवगन को सौंप दिया है। इमरान ने बताया है कि बादशाहो में उनके नहीं बल्कि अजय के कई किसिंग सीन हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि उन्हें दर्शक जरूर पसंद करेंगे। इमरान की पिछली कई फिल्में नाकामयाब रही हैं। इस फिल्म से उन्हें कितनी उम्मीद है, इस सवाल का जवाब देते हुए इमरान कहते हैं, यह सच है कि आजकल मेरी फिल्में कामयाब नहीं रही हैं। लेकिन मैं लगातार काम तो करता रहूंगा। अजय, मेरी और मिलन की तिकड़ी लोगों ने पसंद की है। तो उम्मीद कर सकता हूं कि इस बार भी कामयाबी मिलेगी। लेकिन मैं कोई दावा नहीं कर सकता। मैं एक्टर हूं और एक्टिंग करता रहूंगा। वहीं अजय देवगन से जब सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड अॉफ फिल्म सर्टिफिकेशन) के रवैये के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें कभी भी ऐेसी कोई परेशानी नहीं हुई है। उनकी फिल्मों में कट्स को लेकर कभी कोई समस्या नहीं हुई है। इसलिए वह यही कहेंगे कि वह संतुष्ट हैं। इस बार भी 'बादशाहो' के दौरान उन्हें किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: यह है मेरे करियर का बेस्ट टाइम - इमरान हाशमी

यह पूछे जाने पर कि खबरें थी कि इस फिल्म के इंटीमेट सीन्स को लेकर उन्हें सेंसर बोर्ड से परेशानी हुई है क्या, अजय ने साफतौर पर इस ख़बर को खारिज़ करते हुए कहा है कि उन्होंने कोई पोर्न फिल्म नहीं बनायी है, जो उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ेगा। अजय की फिल्म 'बादशाहो' 1 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.