Move to Jagran APP

यह डायरेक्‍टर अपनी पूर्व-पत्‍नी से करने जा रहे हैं दोबारा शादी?

चर्चा है कि जानेमाने डायरेक्‍टर प्रियदर्शन अपनी पूर्व पत्‍नी के साथ दोबारा शादी करने जा रहे हैं, वो भी उसी डेट को जिस डेट को उनकी पहली बार शादी हुई थी।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 24 May 2016 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2016 07:21 PM (IST)
यह डायरेक्‍टर अपनी पूर्व-पत्‍नी से करने जा रहे हैं दोबारा शादी?

नई दिल्ली (जेएनएन)। इस साल की शुरुआत से ही बॉलीवुड से कहीं दिल टूटने तो कहीं जुड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। अब चर्चा हो रही है कि जानेमाने डायरेक्टर प्रियदर्शन दोबारा शादी करने जा रहे हैं, वो भी किसी और से नहीं बल्कि अपनी पूर्व पत्नी लिसी से। 24 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद दोनों ने 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था।

prime article banner

जब कैमरे को देखते ही पोज देने लग गए संजय दत्त के बच्चे

अब हाल ही में सामने आईं खबरों के मुताबिक, प्रियदर्शन और लिसी एक साथ रहने लगे हैं और दिसंबर में दोबारा शादी करने की उनकी योजना है। वो भी उसी डेट को, जिस डेट को उन्होंने पहली बार शादी की थी। लिसी 13 दिसंबर, 1990 को प्रियदर्शन के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। वो एक एक्ट्रेस रही हैं।

संजय दत्त की बेटी बनने के लिए इन दो अभिनेत्रियों में छिड़ी जंग

खैर, लिसी ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए प्रियदर्शन के साथ दोबारा शादी की चर्चाओं पर विराम लगा दिया है, जिसके मुताबिक, वो और उनके पूर्व पति कभी एक नहीं होंगे। लिसी ने कहा है कि सिर्फ वो ही जानती हैं कि शादी के दौरान उन्हें कितनी तकलीफों से गुजरना पड़ा था, मगर वो यह नहीं चाहतीं कि उन तकलीफों के बारे में किसी को पता चले। साथ ही लिसी ने अपने पोस्ट में लोगों से उनकी निजता का सम्मान करने और उन्हें अकेला छोड़ने का अनुरोध भी किया है। लिसी का पूरा पोस्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें-

सुष्मिता ने उम्र का खुलासा करते हुए दिखाया इतना हॉट एंड सेक्सी अंदाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.