Move to Jagran APP

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं डिंपी की आलोचना करने वालों को पति ने कराया खामोश

इन दिनों सोशल मीडिया पर डिंपी गांगुली पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। डिंपी पर शादी के पहले प्रेगनेंट होने की बात पर जमकर खिचाई की जा रही है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2016 01:16 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 03:34 PM (IST)
शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं डिंपी की आलोचना करने वालों को पति ने कराया खामोश

नई दिल्ली। डिंपी गांगुली ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। एक तरफ जहां इस मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है, तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। उन पर शादी से पहले प्रेगनेंट होने का आरोप लगाया जा रहा है।

loksabha election banner

रणबीर-कट्रीना की 'जग्गा जासूस' के लिए आपको करना होगा लंबा इंतजार!

'इंडियन एक्सप्रेस' कि खबर के मुताबिक डिंपी ने नवंबर 2015 में अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहित रॉय से शादी की थी और 20 जून को उनकी बेटी ने जन्म लिया। डिंपी ने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बेटी के आने की खबर दी थी,जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई की गई। इंस्टाग्राम यूजर्स डिंपी पर शादी से पहले प्रेग्नेंट होने का आरोप लगा रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि डिंपी ने रोहित को फंसाया है।

पहचानिए, कौन हैं ये दो बॉलीवुड के सुपरस्टार?

सोशल मीडिया पर डिंपी की हो रही आलोचना से गुस्साए उनके पति ने पत्नी का बचाव करते हुए कहा,'डिंपी और उनका रिश्ता प्यार और भरोसे पर टिका है। ऐसे में किसी तीसरे को बीच में बोलने का कोई हक नहीं है।' इसके साथ ही उन्होंने अपने वेलविशर्स को थैंक्यू करते हुए बेटी के लिए उनका आशीर्वाद मांगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.