Move to Jagran APP

रणबीर का बेस्‍ट फ्रेंड कर रहा कट्रीना को फिल्‍में दिलाने में मदद!

बताया जा रहा है कि कट्रीना कैफ को करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बन रही फिल्‍म में लेने के लिए अयान मुखर्जी ने सिफारिश की है।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 06 May 2016 10:18 AM (IST)Updated: Fri, 06 May 2016 10:23 AM (IST)
रणबीर का बेस्‍ट फ्रेंड कर रहा कट्रीना को फिल्‍में दिलाने में मदद!

मुंबई (मिड-डे)। रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ का जब ब्रेकअप हुआ, तो इनके कॉमन फ्रेंड्स में से ज्यादातर ने कट्रीना से किनारा कर लिया। लेकिन रणबीर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी ने बिल्कुल ऐसा नहीं किया। सूत्रों पर यकीन किया जाए तो कट्रीना को करण जौहर की फिल्म दिलवाने में अयान का ही हाथ बताया जा रहा है।

loksabha election banner

ऋषि कपूर ने आखिरकार रणबीर-कट्रीना के ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

बताया जा रहा है कि वो अयान ही थे, जिन्होंने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली अगली फिल्म के लिए कट्रीना के नाम की सिफारिश की थी। सूत्र ने बताया, 'रणबीर और अयान अच्छे दोस्त हैं। इसलिए रणबीर को डेट करने के बाद कट्रीना की दोस्ती अयान से भी हो गई। तीनों को कई बार एक साथ बाहर घूमते हुए देखा गया। ये एक-दूसरे के घरों पर भी खूब देखे गए। लेकिन जब से रणबीर और कट्रीना का ब्रेकअप हुआ, तक से अयान का भी साथ कट्रीना से छूट गया। हालांकि इसके बावजूद अयान ने करण जौहर की फिल्म के लिए कट्रीना का नाम आगे बढ़ाया।'

रणदीप हुडा से सरबजीत की बहन दलबीर कौर ने मांग लिया ये कैसा वचन

करण इन दिनों अपनी दो फिल्मों के लिए प्रथम श्रेणी के कलाकारों को कास्ट कर रहे हैं। इनमें एक तरुण मनसुखानी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म भी है। इन्हीं में से एक के लिए अयान का नाम करण जौहर के सामने रखा है। बता दें कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी कट्रीना अयान के संपर्क में हैं। हाल ही में जब अयान को पता चला की करण जौहर अपनी फिल्मों के लिए कास्टिंग कर रहे हैं, तो उन्होंने कट्रीना के नाम की सिफारिश उनसे की दी।

संजय दत्त के बच्चों के साथ दिखे रणबीर कपूर, लग रहे बहुत प्यारे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.