PreviousNext

तस्‍वीरें: काजोल ने इस फिल्‍म के लिए धनुष और रजनीकांत की बेटी से मिलाया हाथ

Publish Date:Sun, 18 Dec 2016 02:55 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Dec 2016 12:17 PM (IST)
तस्‍वीरें: काजोल ने इस फिल्‍म के लिए धनुष और रजनीकांत की बेटी से मिलाया हाथ
काजोल ने अपनी अगली फिल्‍म की टीम के साथ फोटोशूट कराया है। इसमें उनके साथ 'रांझणा' जैसी फिल्‍म में नजर आ चुके साउथ स्‍टार धनुष नजर आएंगे।

नई दिल्ली (जेएनएन)। 'दिलवाले' के बाद फाइनली काजोल की अगली फिल्म सामने आ गई है और इस फिल्म के जरिए वो करीब 20 साल बाद तमिल सिनेमा में वापसी कर रही हैं। जी हां, बात कर रहे हैं फिल्म 'वीआईपी 2' की, जिसमें काजोल, साउथ स्टार धनुष के साथ नजर आएंगी और इसे बना रही हैं साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या।

अब वैसे तो जल्द ही 'वीआईपी 2' की शूटिंग शुरू होने वाली है, मगर टीम के साथ काजोल ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। वहीं सौंदर्या ने भी पहले फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

काजोल की आखिरी तमिल फिल्म ‘Minsara Kana' थी, जो बेस्ट रोमांटिक फिल्मों की सूची में गिनी जाती है। इस बीच, 'वीआईपी 2' को लेकर यह खबर भी सामने आई है कि धनुष के साथ इस फिल्म के दो और एक्टर्स भी सीक्वल में नजर आएंगे। 'रांझणा' जैसी फिल्म से धनुष बॉलीवुड में भी अपनी अच्छी खासी फैन-फॉलोविंग बना चुके हैं। इस फिल्म में वो सोनम कपूर के साथ अहम भूमिका में दिखे थे। अब देखते हैं काजोल के साथ उनकी किस तरह की ट्यूनिंग पर्दे पर देखने को मिलती है।

Video: आदित्य-श्रद्धा ने दिखाए सेक्सी मूव्स, 'ओके जानू' का ये गाना हो गया हिट!

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Dhanush Kajol Soundarya Rajinikanth come together for VIP 2(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

परिणीति चोपड़ा करेंगी प्रियंका चोपड़ा का सम्मान, देखें वीडियोतुषार कपूर ने पिता जितेंद्र के साथ शेयर की अपने बेटे लक्ष्‍य की ये बेहद प्‍यारी तस्‍वीर
यह भी देखें