PreviousNext

दीपिका बनेंगी माफ़िया डॉन 'सपना दीदी', जिसने उड़ा दी थी दाऊद की नींद

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 04:30 PM (IST) | Updated Date:Sun, 23 Apr 2017 09:46 AM (IST)
दीपिका बनेंगी माफ़िया डॉन 'सपना दीदी', जिसने उड़ा दी थी दाऊद की नींददीपिका बनेंगी माफ़िया डॉन 'सपना दीदी', जिसने उड़ा दी थी दाऊद की नींद
सपना दीदी ने अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए शरजाह में एक क्रिकेट मैच के दौरान दाऊद को ख़त्म करने की योजना बनाई थी।

मुंबई। बॉलीवुड में दस साल बिताने के बाद दीपिका पादुकोण अब माफ़िया डॉन बनने के लिए तैयार हो रही हैं। इस अनाम फ़िल्म को विशाल भारद्वाज बना रहे हैं। फ़िल्म में दीपिका का साथ देने फिर आ रहे हैं इरफ़ान ख़ान। दोनों इससे पहले पीकू में साथ काम कर चुके हैं।

इस फ़िल्म को विशाल के सहायक रहे हनी त्रेहन डायरेक्ट करेंगे। विशाल के साथ प्रेरणा अरोरा और अर्जुन एन कपूर फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि विशाल की इस फ़िल्म में दीपिका माफ़िया क्वीन राहिमा ख़ान का किरदार निभा रही हैं, जो सपना दीदी के नाम से मशहूर है। इरफ़ान फ़िल्म में स्थानीय गैंगस्टर के किरदार में हैं, जो सपना दीदी का आशिक़ है और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सफ़ाए के मिशन में उसकी मदद करता है, और उसे प्यार भी करता है। फ़िल्म की कहानी एस हुसैन ज़ैदी की किताब माफ़िया क्वींस ऑफ़ मुंबई से ली गई है, जिसके एक चैप्टर के राइट्स विशाल ने ख़रीदे हैं। 

ये भी पढ़ें: Oye Oye Girl सोनम याद हैं ना, 44 की उम्र में किया फिर निकाह

फ़िल्म की कहानी अस्सी के दशक में सेट की गई है। प्रोड्यूसर्स के मुताबिक़, सपना दीदी ने अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए शरजाह में एक क्रिकेट मैच के दौरान दाऊद को ख़त्म करने की योजना बनाई थी। दुर्भाग्य से डॉन की इस साजिश की भनक लग गई और पहले ही सपना दीदी की हत्या करवा दी।  

ये भी पढ़ें: धनुष को हाई कोर्ट से बड़ी राहत, माता-पिता का विवाद सुलझा

फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। दीपिका इस वक़्त संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग में बिज़ी हैं। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:deepika padukone to play mafia don rahima khan in vishal bhardwajs next(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मनोज बाजपेई को बीबी की इस बात से होता है 'दर्द'फैशन डायरीज़: नूर के प्रमोशन्स में इस तरह छाया सोनाक्षी का नूर, टॉप 5 लुक
यह भी देखें