Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने आईफा अवार्ड में खोला राज, जानकर चौंक जाएंगे आप

दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्‍यू के दौरान अपना एक राज खुद ही जाहिर कर दिया। ये राज सुनकर पहले तो लोग शांत हो गए और फिर खिल-खिलाकर हंसने लगे।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2016 08:46 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2016 10:17 AM (IST)
दीपिका पादुकोण ने आईफा अवार्ड में खोला राज, जानकर चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली। बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे इन दिनों आईफा अवार्ड के लिए मैड्रिड में हैं। दीपिका पादुकोण भी इस समय मैड्रिड में हैं। वह यहां स्टेज पर परफॉर्म भी करती नजर आएंगी। दीपिका ने स्टेज परफॉर्मेंस की काफी तैयारी भी की है। इस बीच दीपिका ने अपने एक ऐसे राज से पर्दा उठाया है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

loksabha election banner

आमतौर पर जब किसी अवार्ड फंक्शन के कोई एक्ट्रेस रेड कारपेट पर चलती है, तो उससे यह सवाल जरूर पूछा जाता है कि उन्होंने जो ड्रेस पहनी उसे डिजाइन किसने किया है? इसके बाद ड्रेस के बारे में अन्य बातें भी समने आती हैं। आमतौर पर बड़ी एक्ट्रेसेस की ड्रेस बड़े डिजाइन ही बनाते हैं।

सलमान के शो 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट का टेस्ट पेपर हुआ लीक!

दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान एक चौंकाने वाली बात बताई। उन्होंने कहा, 'मैं अपने बारे में आपको एक बात बताना चाहती हूं। मेरी ये बात बहुत कम लोगों को पता है। ज्यादातर मुझे पता ही नहीं होता है कि मैंने जो ड्रेस पहनी है उसे डिजाइन किसने किया है। मुझे अपने ड्रेस डिजाइनर का नाम पता ही नहीं होता है। यह बहुत बड़ा राज है, जिसका खुलासा आज मैंने किया है।'

दीपिका ने अपना ये राज खुद ही जाहिर कर दिया। इंटरव्यू के दौरान दीपिका के आसपास जो लोग थे, वो इस मामले में उनकी कोई मदद नहीं कर सकते थे। इसलिए वो खिल-खिलाकर हंसने लगे।

केआरके ने अब विक्रम भट्ट और मीरा चोपड़ा लगाए ये संगीन आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.