Move to Jagran APP

Shocking: एक्ट्रेस ने की इतनी बोल्ड फ़िल्म, अब मां-बाप से आ रही है शर्म

डेकोटा के माता-पिता भी फ़िल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। मगर फिर भी डेकोटा ने अपने माता-पिता से वचन लिया था कि...

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Mon, 06 Mar 2017 11:53 AM (IST)Updated: Tue, 07 Mar 2017 07:05 AM (IST)
Shocking: एक्ट्रेस ने की इतनी बोल्ड फ़िल्म, अब मां-बाप से आ रही है शर्म
Shocking: एक्ट्रेस ने की इतनी बोल्ड फ़िल्म, अब मां-बाप से आ रही है शर्म

मुंबई। 2015 में आई हॉलीवुड फ़िल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ़ ग्रे' को इसके इरोटिक सींस की वजह से दुनियाभर में काफी शोहरत मिली थी। हालांकि इंडिया में फ़िल्म बैन कर दी गई थी। अब इसकी एक्ट्रेस डेकोटा जॉनसन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

loksabha election banner

डेकोटो ने फ़िल्म करने से पहले अपने माता-पिता से ये क़रार किया था कि वो फिफ्टी शेड्स सीरीज़ की फ़िल्में नहीं देंखेंगे। ध्यान देने वाली बात ये है कि डेकोटा के माता-पिता मेलानी ग्रीफिथ और डॉन जॉनसन भी फ़िल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। ज़ाहिर है कि वो इंडस्ट्री के सारे रीति-रिवाज़ समझते होंगे, मगर फिर भी डेकोटा ने अपने माता-पिता से वचन लिया था। वो नहीं चाहती थीं कि Fifty Shades में उनके न्यूड सींस देखकर माता-पिता को शर्मिंदा होना पड़े। अब इसका सीक्वल 'फिफ्टी शेड्स डार्कर' आ गया है। 

इसे भी पढ़ें- बच्चों की परवरिश के लिए तुषार ने दी करण जौहर को सलाह

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, डेकोटा ने एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू मेें कहा- ''मुझे मालूम है कि ये मुश्किल है। लेकिन मैंने उनसे ये वादा ले लिया और वे इसकी इज़्ज़त करते हैं। उनके लिए भी ये मुश्किल है, कि इतनी चर्चा में रहने वाली फ़िल्मों का मैं हिस्सा हूं और वे इन्हें देख ना सकें।''

इसे बी पढ़ें- करण जौहर के डैड बनने पर जानिए क्या कहा शाह रूख़ ख़ान ने

डेकोटा कहती हैं कि वो अपने माता-पिता की शुक्रगुज़ार हैं कि उन्होंने Fifty Shades Of Darker नहीं देखी, क्योंकि ये पहले पार्ट से भी ज़्यादा इरोटिक है। बताते चलें कि सीक्वल को जेम्स फॉली ने डायरेक्ट किया है और फ़िल्म में डेकोटा के साथ जैमी डॉर्नन लीड रोल में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.