PreviousNext

सलमान खान और 'सुल्‍तान' के डायरेक्‍टर के खिलाफ मामला दर्ज

Publish Date:Tue, 03 May 2016 09:51 AM (IST) | Updated Date:Tue, 03 May 2016 10:02 AM (IST)
सलमान खान और 'सुल्‍तान' के डायरेक्‍टर के खिलाफ मामला दर्ज
सलमान खान और 'सुल्‍तान' फिल्‍म के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर पर मुजफ्फरनगर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज हुआ है। हाल ही में मुजफ्फरनगर के मोरना में फिल्‍म की शू

मुंबई (पीटीआई)। सलमान खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग के बाद प्रशासन और मुजफ्फरनगर के आम लोगों का शुक्रिया अदा किया था। लेकिन अब यहीं के एक शख्स ने सलमान और फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है।

WATCH: छा गया रजनीकांत की 'कबाली' का टीजर, 78 लाख बार देखा गया

मामला दर्ज कराने वाले शख्स एहतेशाम सिद्दीक ने मुजफ्फरनगर की कोर्ट में सलमान खान और 'सुल्तान' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर ये आरोप लगाया है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग मोरना गांव में की है, लेकिन इसे बताया जाएगा हरियाणा का रेवाड़ी क्षेत्र।

अभियोजन पक्ष के अनुसार, न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मामले की सुनवाई के लिए 3 मई की की तारीफ तय की है। एहतेशाम का कहना है कि मोरना को रेवाड़ी दिखा फिल्ममेकर्स ने मुजफ्फरनगर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। लोगों में इसे लेकर काफी नाराजगी दिखाई दे रही है।

'कुमकुम भाग्य' की इस एक्ट्रेस ने भी ब्वॉयफ्रेंड के साथ कर ली शादी

पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग हरियाणा के रेवाड़ी में भी हुई थी। यहां सलमान ने भाप के रेल इंजन के साथ कुछ सीन शूट किए थे। इससे पहले सलमान फिल्म के लिए कर्जत में भी शूट कर चुके हैं।

सलमान ने 29 अप्रैल को मुजफ्फरनगर में शूटिंग के अनुभव को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। इसमें उन्होंने बताया था कि यहां शूटिंग कर उन्हें काफी अच्छा लगा।

'सुल्तान' में सलमान खान ने हरियाणा के एक पहलवान की भूमिका निभाई है। सलमान के अपोजिट फिल्म में अनुष्का शर्मा नजर आएंगी, वो भी एक रेसलर की भूमिका निभा रहे हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही 'सुल्तान' को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Complaint filed against Salman and Sultan director(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आमिर, सलमान के बाद अब 'बेफिक्रे' रणवीर भी बढ़ा रहे वजन!कुश्ती के मैदान में दो-दो हाथ करती अनुष्का शर्मा
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »