PreviousNext

'Guardians Of Galaxy 2' का ट्रेलर देखिए और बप्पी दा को यादकर झूमिए

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 06:09 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 06:09 PM (IST)
'Guardians Of Galaxy 2' का ट्रेलर देखिए और बप्पी दा को यादकर झूमिए'Guardians Of Galaxy 2' का ट्रेलर देखिए और बप्पी दा को यादकर झूमिए
झूम झूम बाबा गाने के लिए क्रिस की दीवानगी का आलम ये है कि वो इस गाने को फ़िल्म के फाइनल कट में भी शामिल करने के लिए कह रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड में आजकल पुराने गानों को नए अंदाज़ में ढालकर फ़िल्मों में शामिल करने का फ़ैशन चल रहा है और अब ये चस्का भारत में रिलीज़ होने वाली हॉलीवुड फ़िल्मों को भी लग गया है। Guardians Of Galaxy Vol. 2 के हिंदी ट्रेलर में कसम पैदा करने वाले की फ़िल्म का गाना शामिल किया गया है, जो स्टार कास्ट को खूब पसंद आ रहा है।

ये गाना है झूम झूम झूम बाबा... जिसे बप्पी लहरी ने कंपोज़ किया था। शुक्रवार को जब इसका वीडियो रिलीज़ किया गया तो गार्जियंस ऑफ़ गैलेक्सी स्टार क्रिस प्रैट जैसे इसके दीवाने हो गए। क्रिस की दीवानगी का आलम ये है कि वो इस गाने को फ़िल्म के फाइनल कट में भी शामिल करने के लिए कह रहे हैं। क्रिस ने कहा- शानदार... क्या संभव है कि इस म्यूज़िक से उस म्यूज़िक को रिप्लेस कर दिया जाए जो हमने लगाया है। लोग जमकर झूमेंगे। गार्जियंस ऑफ़ गैलेक्सी वॉल्यूम 2 को जेम्स गन ने लिखा और डायरेक्ट किया है। 

ये भी पढ़ें: दीपिका बनेंगी सपना दीदी, जिसने उड़ा दी थी दाऊद की नींद

क्रिस प्रैट के अलावा फ़िल्म में ज़ोई सेल्डाना और डेव बतिस्ता मुख्य किरदारों में हैं। भारत में फ़िल्म 5 मई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ की जा रही है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:chris Pratt amazed by jhoom jhoom baba version of Guardians of galaxy trailer(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive : सोनाक्षी सिन्हा का Romance हुआ, फिर Breakup हुआ, वजह है ये दो बहनेंएक बार फिर 'पग घूंघरु बांध मीरा नाची' अमिताभ के साथ नहीं...आयुष्मान खुराना के साथ
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »