Move to Jagran APP

जानिए, कब आने वाला है सलमान की फिल्म 'सुल्तान' का ट्रेलर

सलमान खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुल्तान' का ट्रेलर 24 मई को मुंबई के फिल्मसिटी में रिलीज होगा। फिल्म में दोनों कलाकार रेसलर की भूमिका में नजर आएंगे।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 22 May 2016 02:43 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2016 04:13 PM (IST)
जानिए, कब आने वाला है सलमान की फिल्म 'सुल्तान' का ट्रेलर

नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' ईद के मौके पर रिलीज हो रही है, लेकिन उससे पहले उनके फैंस को इंतजार है फिल्म के ट्रेलर का, जिसकी रिलीज डेट सामने आ गई है। 24 मई को मुंबई के फिल्मसिटी में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा।

loksabha election banner

न्यूड फोटोशूट कराने वाली 'बिग बॉस' की ये कंटेस्टेंट बन गई है 'संत'

सलमान खान के साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी रेसलर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के लिए दोनों ने काफी मेहनत की है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें सलमान अखाड़े में पहवान के साथ दो-दो हाथ करते नजर आए। वहीं अनुष्का भी इस ट्रेलर में दोनों हाथ से पहवान को पटकती नजर आ रही थीं।

देखें, अजय देवगन की 'शिवाय' का लेटेस्ट पोस्टर, स्टंट करते आ रहे हैं नजर

यह एक स्पोर्टस ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है, इस दौरन पूरी टीम ने पार्टी की, जिसमें सलमान खूब मस्ती करते नजर आए। सलमान ने अपने क्रू मेमबर्स हो 'सुल्तान' की हुडीस तोहफे में दी है। खैर इंतजार किजिए 24 मई का जब फिल्म का ट्रेलर होगा रिलीज।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.