Move to Jagran APP

अजय की टूटी-फूटी अंग्रेजी

फिल्म बोल बच्चन में अजय देवगन की कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आई। अजय ने अंग्रेजी की टांग तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी। खासकर गलत अंग्रेजी बोलते समय अजय देवगन का कंफीडेंस देखने लायक है। अजय ने गलत अंग्रेजी सही तरीके से दर्शकों तक पहुंचाया।

By Edited By: Published: Fri, 06 Jul 2012 03:02 PM (IST)Updated: Fri, 06 Jul 2012 03:02 PM (IST)
अजय की टूटी-फूटी अंग्रेजी

नोएडा। फिल्म बोल बच्चन में अजय देवगन की कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आई। अजय ने अंग्रेजी की टांग तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी। खासकर गलत अंग्रेजी बोलते समय अजय देवगन का कंफीडेंस देखने लायक है। अजय ने गलत अंग्रेजी सही तरीके से दर्शकों तक पहुंचाया।

loksabha election banner

लेखक और निर्देशक ने भी इस बात का ध्यान रखा है कि दर्शकों को थोड़ी-थोड़ी देर में ही कॉमेडी मिलती रहे। चुटीली पंक्तियां और पृथ्वीराज रघुवंशी (अजय देवगन) की अंग्रेजी हंसी के फव्वारों की तरह काम करती हैं।

फिल्म में पृथ्वीराज रघुवंशी की अंग्रेजी सुनकर शायद ही कोई दर्शक बिना हंसे रह पाए। फिल्म का डायलॉग साले को कुत्ते की मौत मारूंगा को अजय कहते हैं ब्रदर इन लॉ विल डाई टॉमीस डेथ। इसी तरह डायलॉग मै तुम्हें छटी का दूध याद दिला दूंगा को आई विल मेक यू रिमेमबर मिल्क नंबर 6। ऐसे ही एक और जबरदस्त अंग्रेजी की लाइन है वेन एल्डर गेट कोजी, यंगर्स डोन्ट पुट देयर नोजी मतलब जब बड़े बात करते हैं तो बीच में टोका नहीं करते। पृथ्वीराज रघुवंशी की अंग्रजी पूरे समय थिएटर में दर्शकों को हंसाएगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.