PreviousNext

अपने बर्थडे पर 'नई मम्मी' रानी मुखर्जी की है ये प्लानिंग

Publish Date:Sun, 20 Mar 2016 11:49 AM (IST) | Updated Date:Mon, 21 Mar 2016 10:00 AM (IST)
अपने बर्थडे पर 'नई मम्मी' रानी मुखर्जी की है ये प्लानिंग
चोपड़ा हाउस में सोमवार को शानदार जश्न मनने वाला है, क्योंकि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस व आदित्य चोपड़ा की वाइफ रानी मुखर्जी का 38वां बर्थडे है।

मुंबई। चोपड़ा हाउस में सोमवार को शानदार जश्न मनने वाला है, क्योंकि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस व आदित्य चोपड़ा की वाइफ रानी मुखर्जी का 38वां बर्थडे है। पिछले साल दिसंबर में मां बनने के बाद रानी का यह पहला बर्थडे होगा। हालांकि बेटी आदिरा को जन्म देने के बाद वो अब तक सार्वजनिक तौर पर नजर नहीं आई हैं।

अगली फिल्म के लिए बॉस्केटबॉल प्लेयर बनेंगी नीतू चंद्रा

वैसे चर्चा है कि पेरिस में अपने पति आदित्य की फिल्म 'बेफिक्रे' की शूटिंग के लिए रानी उनके साथ होंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। खैर, जैसा कि चोपड़ा फैमिली के बारे में जाना जाता है कि वो शो ऑफ में यकीन नहीं करते। इसलिए सोमवार को रानी के बर्थडे पर जश्न तो धूमधाम से मनेगा, मगर सब कुछ चुपके-चुपके होगा।

आखिरकार करिश्मा ने बता ही दिया, कब करने जा रही हैं बॉलीवुड में वापसी

आपको एक दिलचस्प बात ये भी बताते चलें कि चोपड़ा फैमिली के लिए 21 तारीख बहुत अहम है। रानी का बर्थडे 21 मार्च को होता है तो आदित्य का बर्थडे 21 मई को पड़ता है और दोनों की शादी भी 21 अप्रैल को हुई है। तो 21 तारीख का ये कनेक्शन वाकई में बहुत ही दिलचस्प है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Birthday time for Rani Mukerji(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रहीं प्रीति जिंटा ने शेयर की ये फोटोसेक्स टेप स्कैंडल से चर्चा में आईं कट्रीना की बहन की फिल्‍म होगी रिलीज!
यह भी देखें