Move to Jagran APP

बर्थडे स्पेशल: नाम तक बदल लिया था इमरान ने अपना, जानिए 5 ख़ास बातें

हिडन टैलेंट, नाम इमरान-फ़रहान, पर्सनल लाइफ और बेटे अयान जानिये और भी बहुत कुछ...

By ShikhasEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 01:13 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 02:10 PM (IST)
बर्थडे स्पेशल: नाम तक बदल लिया था इमरान ने अपना, जानिए 5 ख़ास बातें
बर्थडे स्पेशल: नाम तक बदल लिया था इमरान ने अपना, जानिए 5 ख़ास बातें

मुंबई। बॉलीवुड के ये सीरियल किसर इमरान हाशमी आज यानि कि 24 मार्च को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बेहतरीन एक्टिंग और लुक्स के चलते उन्होंने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया। हालांकि, उनकी केसोनोवा इमेज भी कुछ कम मशहूर नहीं है। उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर हम आपको बताने वाले हैं इमरान से जुड़ी 5 ख़ास बातें, सुना है शौहरत के लिए अपना नाम तक बदल लिया था इमरान ने!

loksabha election banner

1. हिडन टैलेंट 

इमरान हाशमी के इस हिडन टैलेंट के बारे में हर कोई नहीं जानता, आपको बता दें कि बिपाशा बसु की फ़िल्म राज़ में इमरान अस्सिस्टेंट डायरेक्टर थे। इसके बड़ा उन्होंने इस फ़िल्म की सिक्वल में एक्टिंग भी की।

2. नाम इमरान-फ़रहान 

आपको बता दें कि इंडस्ट्री में क़दम रखने के बाद इमरान ने कुछ समय के लिए अपना नाम इमरान से बदलकर फ़रहान रख दिया था। इसके बाद उन्हें समझ में आया कि इंडस्ट्री में फ़रहान पहले से ही हैं इसलिए उन्होंने अपने नाम को फिर से बदलकर इमरान ही रख दिया।

3. पर्सनल लाइफ और बेटे अयान 

इमरान ने हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया से दूर रखा। पत्नी परवीन सहानी को वो शादी से पहले 6 सालों तक डेट कर रहे थे। बेटे अयान भी उनके लिए बहुत ख़ास है। कैंसर से लड़ कर इमरान के बेटे अयान ने बहुत बहादुरी दिखाई थी और उनकी इस जर्नी को हाल ही में इमरान ने शब्दों में उतारा और इसकी बुक लांच की।

4. पार्टीज़ को कहते हैं NO 

इमरान अपनी फिल्मों में बड़े ही जोर शोर से नाचते दिखाई देते हैं मगर, रियल लाइफ में वो पार्टीज़ अटेंड नहीं करते। उन्हें शोर-शराबा ज्यादा पसंद नहीं हैं और वो अपनी फैमिली के साथ वक़्त बीताना ज्यादा पसंद करते हैं।

5. परफेक्शनिस्ट 

कहने को बॉलीवुड में आमिर ख़ान को ही परफेक्शनिस्ट माना जाता है मगर, इमरान भी किसी से कम नहीं है। उन्हें भी अपने काम और रियल लाइफ में सभी चीजें परफेक्ट चाहिए होती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.