Move to Jagran APP

'बिग बॉस' की फीमेल कंटेस्टेंट ने सबके सामने पैंट में किया....

टीवी के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' में आए दिन दर्शकों को कुछ न कुछ मजेदार देखने को मिलता है। इस बार भी कई चीजें दर्शकों को कभी हैरान कर रही हैं तो कभी हंसा रही हैं। हाल ही में एक टास्क के दौरान ऋषभ सिन्हा नई-नई घर में

By Monika SharmaEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2015 10:36 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 12:47 PM (IST)
'बिग बॉस' की फीमेल कंटेस्टेंट ने सबके सामने पैंट में किया....

मुंबई। टीवी के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' में आए दिन दर्शकों को कुछ न कुछ मजेदार देखने को मिलता है। इस बार भी कई चीजें दर्शकों को कभी हैरान कर रही हैं तो कभी हंसा रही हैं।

loksabha election banner

शाहरुख खान ने भरी मेहफिल में थामा कृति सैनन का हाथ

हाल ही में एक टास्क के दौरान ऋषभ सिन्हा नई-नई घर में आईं प्रिया मलिक की उंगली चाटते नजर आए थे, जिसके बाद प्रिया ने उनपर सेक्सुअल हरकतें करने का आरोप लगाया था।

बीती रात आए एपिसोड में भी प्रिया ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। एक टास्क के दौरान प्रिया ने अपनी पैंट्स में ही सुसु कर दिया।

जी हां, ये सच है। दरअसल कुछ कंटेस्टेंट्स को एक कार मेें जाकर ज्यादा से ज्यादा देर तक बैठे रहना था। रोशेल, प्रिया, प्रिंस, किश्वर और सुयश कार में देर तक बैठे रहने में कामयाब रहे। प्रिया टॉयलेट जाना चाहती थी लेकिन जीतना भी था, इसलिए उन्होंने कार में ही सुसु करने का फैसला किया।

उन्होंने न सिर्फ कार में बैठे कंटेस्टेंट्स के सामने सूसू किया बल्कि कैमरे का भी ख्याल नहीं किया।

इससे पहले किश्वर ने भी ऐसी हरकत की थी, जिसकी सभी आलोचना कर रहे थे। उन्होंने पानी में थूककर ऋषभ को पिला दिया था। सलमान ने इस बात पर किश्वर को बहुत लताडा़ भी था।

अब देखते हैं कि प्रिया की इस हरकत पर सलमान कैसे रिएक्ट करते हैं।

बिपाशा बसु की खूबसूरती पर लगा 'दाग', जल गया चेहरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.