PreviousNext

भोजपुरी फिल्म फेस्टिवल 3 फरवरी से , रवि किशन को ये जिम्मेदारी

Publish Date:Mon, 30 Jan 2017 04:28 PM (IST) | Updated Date:Mon, 30 Jan 2017 04:39 PM (IST)
भोजपुरी फिल्म फेस्टिवल 3 फरवरी से , रवि किशन को ये जिम्मेदारीभोजपुरी फिल्म फेस्टिवल 3 फरवरी से , रवि किशन को ये जिम्मेदारी
रीजनल लैंग्वेज की फिल्मों में पिछले कुछ वर्षों में तेज़ी से बढ़ी भोजपुरी फिल्मों के मार्किट को मजबूत करने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के विकास के लिए दिल्ली में तीन से पांच फरवरी तक भोजपुरी फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया है जिसमें इस भाषा की कई बेहतरीन फिल्मों की स्क्रीनिंग की जायेगी। रवि किशन को फेस्टिवल का एम्बेसेडर बनाया गया है।

भोजपुरी सुपरस्टार और दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बताया है कि केंद्र सरकार द्वारा आयोजित किये जा रहे इस फेस्टिवल में भोजपुरी की नौ चुनिंदा फिल्मों को प्रदर्शित किया जाएगा। फेस्टिवल में प्रतिदिन तीन फिल्में दिखायी जायेंगी। इस बार गंगा मइया तोहरी पियरी चढ़इबो, गंगा किनारे मोरा गांव, गंगा, बिदेशिया, कब होई गवनवा हमार, ससुरा बड़ा पैसा वाला, सेनुर और देशवा को शामिल हैं। इस समारोह में दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव, रानी चटर्जी, मोनालिसा, अंजना सिंह, काजल रघवानी, पूनम दुबे , सीमा सिंह, अभय सिन्हा और रामाकांत प्रसाद जैसे भोजपुरी के बड़े नाम शामिल होंगे।

चर्चित भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे को मिला लगातार तीसरा सम्मान

भोजपुरी फिल्म फेस्टिवल के लिए सुपरस्टार रवि किशन को फेस्टिवल का एम्बेसेडर बनाया गया है। रीजनल लैंग्वेज की फिल्मों में पिछले कुछ वर्षों में तेज़ी से बढ़ी भोजपुरी फिल्मों के मार्किट को मजबूत करने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:bhojpuri film festival from 3 feb in delhi(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive : सोहेल को लेकर हुमा कुरैशी का बड़ा बयान, बताया ये रिश्ताबीरबल हैं अक्षय कुमार , झट से सुलझा देते हैं ऐसी पहेली
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »