Move to Jagran APP

Exclusive: सिर्फ इस वज़ह से ही बेटे के साथ जुड़वा बना रहे हैं डेविड धवन

वरुण ने स्वीकारा है कि वो सलमान वाली जुड़वा कई बार देख चुके हैं लेकिन फिर भी वो सलमान की तुलना खुद से नहीं करना चाहते।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 25 Feb 2017 07:11 PM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2017 07:21 PM (IST)
Exclusive: सिर्फ इस वज़ह से ही बेटे के साथ जुड़वा बना रहे हैं डेविड धवन
Exclusive: सिर्फ इस वज़ह से ही बेटे के साथ जुड़वा बना रहे हैं डेविड धवन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। डेविड धवन की सलमान खान के डबल रोल वाली फिल्म जुड़वा सुपरहिट थी और उनकी कॉमेडी फिल्मों में सफल फिल्मों की फेहरिस्त में जुड़वा का नाम सबकी जुबान पर आता है। यही वजह है कि डेविड धवन ने दोबारा इस फिल्म को बनाने का निर्णय किया था लेकिन फिल्म में बेटे वरुण धवन को ही लीड रोल देने की एक ख़ास वजह थी और वो था डबल रोल।

loksabha election banner

वरुण ने बताया कि "ऐसा नहीं था कि पापा ने हमेशा से सोच रखा था कि वे मुझे ही लेकर यह फिल्म बनायेंगे लेकिन पिछले तीन-चार सालों से वे हमेशा मुझसे इस बात का जिक्र करते थे कि एक एक्टर की असली परीक्षा तभी होती है, जब वह डबल रोल निभाता है।" बकौल वरुण हिंदी फिल्मों में अब तक ज्यादातर डबल रोल वाली फिल्में पापा ने ही बनायी हैं और वे इस बात से वाकिफ हैं कि एक कलाकार के लिए कितना मुश्किल होता है, जब उसे एक साथ खुद को दो किरदारों में ढालना होता है। तो मुझे ऐसा लगता है कि पापा के मन में कहीं न कहीं यह बात थी कि वे मेरे अंदर के कलाकार को और परखें और वे मुझे डबल रोल देकर चैलेंज करें. ताकि मैं इस चुनौती को स्वीकार करूं और खुद को और निखार पाऊं। इसलिए मुझे लगता है कि पिछले तीन-चार सालों से वो जिक्र करते रहते थे कि तुमने जुड़वा देखी है क्या? डबल रोल करना कठिन होता है। इस तरह की बातें वो करते थे. फिर साजिद नाडियाडवाला से भी वे इस दौरान मिले थे.तो साजिद सर भी यह फिल्म बनाना ही चाहते थे. इसलिए यह संयोग बना और वरुण मानते हैं कि उन्हें भी लगा कि उन्हें अपनी पापा की फिल्म में ही चुनौती स्वीकारने का मौका मिल रहा है तो वे पापा के सामने भी अपनी वर्सटैलिटी दिखा पायेंगे. इसलिए उन्होंने भी फिल्म करने के लिए फौरन हां कर दी।

सलमान की इस हिरोइन की सबसे ताज़ा तस्वीर देख कर आप shocked हो जाएंगे 

वरुण ने स्वीकारा है कि वो सलमान वाली जुड़वा कई बार देख चुके हैं लेकिन फिर भी वो सलमान की तुलना खुद से नहीं करना चाहते। उनका मानना है कि जो उन्होंने किया है वो उसकी कॉपी करने की बिल्कुल कोशिश नहीं करेंगे लेकिन फिल्म उनके लिए स्पेशल है, क्योंकि डेविड डबल रोल बनाने वाले स्पेशलिस्ट निर्देशक रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.