Move to Jagran APP

'बजरंगी भाईजान' के डायरेक्‍टर कबीर खान को नहीं पड़ा है दिल का दौरा

हिट एंड रन केस में सलमान खान को दोषी करार दिए जाने से फिल्‍म इंडस्‍ट्री वाले भी काफी परेशान हैं। उन पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री का 200 करोड़ रुपये का दांव लगा हुआ है। फिलहाल सलमान खान डायरेक्‍टर कबीर खान की फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग में व्‍यस्‍त थे, जिनको दिल

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 06 May 2015 12:23 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2015 01:36 PM (IST)
'बजरंगी भाईजान' के डायरेक्‍टर कबीर खान को नहीं पड़ा है दिल का दौरा

मुंबई। हिट एंड रन केस में सलमान खान को दोषी करार दिए जाने से फिल्म इंडस्ट्री वाले भी काफी परेशान हैं। उन पर फिल्म इंडस्ट्री का 200 करोड़ रुपये का दांव लगा हुआ है। फिलहाल सलमान खान डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग में व्यस्त थे, जिनको दिल का दौरा पड़ने की खबर सामने आने के बाद सनसनी फैल गई थी। हालांकि बाद में उन्होंने खुद ही ट्वीट कर इस खबर को गलत बताया। साथ ही इस खबर पर चुटकी भी ली।

loksabha election banner

इससे पहले खबर आई थी कि कबीर खान को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली लाया गया है। वह जम्मू कश्मीर में फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के लिए मौजूद थे। की सूटिंग के लिए मौजूद थे। खबर के मुताबिक, साेमवार रात को उन्हें दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उन्हें श्रीनगर के एसकेआइएमएस ले जाया गया और वहाँ से मंगलवार सुबह उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संसथान में भर्ती कराया गया।

जानिए, क्या है सलमान खान का हिट एंड रन का पूरा मामला

हालांकि, 'बजरंगी भाईजान' के एक क्रू सदस्य ने भी इसे महज अफ़वाह बताया है। उसने बताया, 'कबीर ख़ान अभी भी कश्मीर में इस पिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। कबीर ख़ान को दिल का दौरा नहीं पड़ा है और इस तरह की ख़बरें झूठी हैं।' कबीर खान, सलमान खान को लेकर फिल्म 'एक था टाइगर' भी बना चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.