Move to Jagran APP

बाजीराव की मस्तानी ने अपनी शादी को लेकर कह दी यह अनोखी बात

दीपिका पादुकोण ने हालही में 'ट्रिपल एक्स : रिटर्स अॉफ जेेंडर केज' से हॉलीवुड में डेब्यू किया है। वे इस फ़िल्म को लेकर काफी चर्चाओं में भी रहीं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 04:41 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 06:36 PM (IST)
बाजीराव की मस्तानी ने अपनी शादी को लेकर कह दी यह अनोखी बात
बाजीराव की मस्तानी ने अपनी शादी को लेकर कह दी यह अनोखी बात

मुंबई। बॉलीवुड की हसिनाएं अक्सर शादी को लेकर कुछ भी बोलने से बचती हैं। लेकिन दीपिका तो खुल्लम खुल्ला अपनी शादी को लेकर कह दी यह बात।

loksabha election banner

मुझे लगता है शादी का उम्र से कोई जुड़ाव नहीं है। यह सब किसी के भी माइंड पर डिपेंड करता है। एेसे कई लोग होते हैं जो 40 की उम्र तक शादी नहीं करते और कुछ एेसे भी होते हैं तो 21 या 22 की उम्र में शादी के बंधन में बंध जाते हैं। पर्सनली, मैं शादी के लिए तैयार नहीं हूं। आप सोच रहे होंगे कि शादी को लेकर यह बात कौन कह रहा है। तो आपको बता देते हैं, यह बात कोई और नहीं बल्कि खुद बाजीराव की मस्तानी दीपिका पादुकोण कह रही हैं। जी हां, शायद आपको यकीन न हो। लेकिन दीपिका ने इंस्टाग्राम पर हालही में अपना एक ब्यूटीफुल फोटो शेयर करते हुए यह बात कही है।

इंट्रेस्टिंग! शहीदों के परिवार की मदद के लिए अक्षय कुमार का यह आईडिया तो ग़ज़ब का है!

Angelic beauty ❤ . #deepikapadukone

A photo posted by ★ Deepika Padukone ★ (@simplydeepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण ने हालही में 'ट्रिपल एक्स : रिटर्स अॉफ जेेंडर केज' से हॉलीवुड में डेब्यू किया है। वे इस फ़िल्म को लेकर काफी चर्चाओं में भी रहीं। चूकिं, इस फ़िल्म प्रमोशन के लिए हॉलीवुड स्टार विन डीजल भी इंडिया आए थे।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.