Move to Jagran APP

बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया इस वजह से हैं चर्चा में, इन तस्वीरों संग जानें उनका पूरा सफ़र

बाहुबली की कामयाबी के बाद तमन्ना इनदिनों मराठी, तेलुगु, तमिल और हिंदी इन तमाम भाषाओं में तकरीबन आधा दर्जन फ़िल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 29 Jan 2018 09:26 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2018 09:37 AM (IST)
बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया इस वजह से हैं चर्चा में, इन तस्वीरों संग जानें उनका पूरा सफ़र
बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया इस वजह से हैं चर्चा में, इन तस्वीरों संग जानें उनका पूरा सफ़र

मुंबई। दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फ़िल्मों की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ हैदराबाद में एक प्रोग्राम में बदसलूकी का मामला सामने आया है। यह घटना रविवार की है, जब एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री तमन्ना भाटिया पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर जूता फेंका। 

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक तमन्ना भाटिया पर जूता तब फेंका गया जब वह हैदराबाद के एक ज्वैलेरी स्टोर के उद्घाटन के लिए पहुंची थी। तमन्ना पर उछाला गया जूता स्टोर के एक कर्मी को लगा! पुलिस के मुताबिक आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ में उसने बताया है कि वह अभिनेत्री द्वारा हाल की फ़िल्मों में उनके अभिनय को लेकर निराश था। बता दें कि जिस कर्मी को जूता लगा उसी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले तमन्ना भाटिया ने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर हैदराबाद के इस स्टोर के उद्घाटन कार्यक्रम की जानकारी दी थी। 

यह भी पढ़ें: राजस्थानी थाली के ज़ायके के साथ 'रानी पद्मिनी' ने मनाया 'पद्मावत' की सफलता का जश्न

For the @malabargoldanddiamonds store launch in Hyderabad Styled by @sanjanabatra Wearing @varunbahlcouture Hair @bbhiral Makeup @aparnah_mitter

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

हाल में 'बाहुबली' से चर्चा में आईं तमन्ना ने अपना कैरियर 2005 में महज 15 साल की उम्र में आई हिंदी फ़िल्म 'चांद सा रौशन चेहरा' से शुरू किया। उसी साल उनकी एक और फ़िल्म 'श्री' भी आई जोकि तेलुगु भाषा में बनी थी। 

क्या आप जानते हैं कि इंडियन आइडल के पहले विनर अभिजीत सावंत के एल्बम का सुपरहिट गीत ' लफ़्ज़ों में कह न सकूं....' तमन्ना भाटिया पर ही फ़िल्माया गया था। यह साल 2005 की ही बात है, जिस साल तमन्ना ने डेब्यू किया।

आपने तमन्ना को हिंदी फ़िल्मों हिम्मतवाला (2013), हमशक्ल (2014), एंटरटेनमेंट (2014), में भी देखा है। साल 2015 में आयी 'बाहुबली द बिगनिंग' ने तो तमन्ना भाटिया के करियर को काफी ऊंचाई दी। गौरतलब है कि स्कूल के बाद तमन्ना एक साल तक पृथ्वी थियेटर से भी जुड़ी रही हैं, जहां उन्होंने अभिनय की बारीकियां सीखीं।

यह भी पढ़ें: एक छत के नीचे शाह रुख़, रणवीर, आलिया, अनुष्का और रणबीर की डांस और मस्ती, देखिये तस्वीरें

तमन्ना ने फ़िल्मों के अलावा कई मॉडलिंग के भी काम किये हैं। कई विज्ञापनों में आप सबने उन्हें देखा है। एक विज्ञापन में वो शाह रुख़ ख़ान के साथ भी काम कर चुकी हैं। बहरहाल, बाहुबली की कामयाबी के बाद तमन्ना इनदिनों मराठी, तेलुगु, तमिल और हिंदी इन तमाम भाषाओं में तकरीबन आधा दर्जन फ़िल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। 'ख़ामोशी' और 'चोर निकल के भागा' उनकी आने वाली हिंदी फ़िल्मों के नाम है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.